1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. calcutta
  5. nephew of west bengal bjp mp arjun singh arrested in co operative bank fraud case mtj

सहकारी बैंक से धोखाधड़ी मामले में पश्चिम बंगाल के भाजपा सांसद अर्जुन सिंह का भतीजा गिरफ्तार

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
सहकारी बैंक से धोखाधड़ी मामले में पश्चिम बंगाल के भाजपा सांसद अर्जुन सिंह का भतीजा गिरफ्तार.
सहकारी बैंक से धोखाधड़ी मामले में पश्चिम बंगाल के भाजपा सांसद अर्जुन सिंह का भतीजा गिरफ्तार.

कोलकाता : पश्चिम बंगाल के बैरकपुर लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद अर्जुन सिंह के भतीजे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. अर्जुन से भतीजे को बैंक धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार किया गया है. अर्जुन सिंह के भतीजे का नाम संजीत सिंह उर्फ पप्पू है.

पश्चिम बंगाल में उत्तर 24 परगना जिला स्थित बैरकपुर में एक बैंक धोखाधड़ी के मामले में पुुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने शनिवार को बताया कि संजीत सिंह को बैरकपुर में एक सहकारी बैंक में धोखाधड़ी के सिलसिले में कई घंटे की पूछताछ के बाद शुक्रवार देर रात को गिरफ्तार कर लिया गया.

उन्होंने बताया कि आरोपी को दोपहर में एक स्थानीय अदालत में पेश किया गया. बैरकपुर से भाजपा सांसद अर्जुन सिंह ने गिरफ्तारी को ‘बदले की राजनीति’ बताया है. तृणमूल कांग्रेस सरकार से अर्जुन सिंह का गतिरोध लंबे समय से चल रहा है. तृणमूल कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल होने वाले अर्जुन सिंह की अब तृणमूल से बिल्कुल नहीं पटती.

अर्जुन सिंह ने कहा, ‘उसकी गिरफ्तारी केवल मुझे और मेरे परिवार के सदस्यों की छवि खराब करने के मकसद से की जा रही है. यह बदले की राजनीति का परिणाम है. शुरू में पुलिस ने मामले में मुझे फंसाने की कोशिश की. लेकिन जब वे कुछ भी साबित नहीं कर सके, तो उन्होंने मेरे भतीजे को फंसाया. हम अदालत में इस मामले में लड़ेंगे.’

हालांकि, तृणमूल कांग्रेस ने भाजपा सांसद के आरोपों को बेबुनियाद करार दिया है. तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्य के मंत्री फिरहाद हाकिम ने कहा, ‘आरोप पूरी तरह बेबुनियाद हैं. अगर किसी ने अपराध किया है, तो कानून अपना काम करेगा.’

Posted By : Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें