1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. calcutta
  5. mamata banerjee should think to save her own seat in fight started in trinamool congress said bjp president dilip ghosh west bengal election 2021 news mtj

West Bengal Election 2021: ममता बनर्जी खुद अपनी सीट बचायें, तृणमूल में शुरू हो गया है भितरघात, बोले भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
West Bengal Election 2021: ममता बनर्जी खुद अपनी सीट बचायें, तृणमूल में शुरू हो गया है भितरघात, बोले भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष.
West Bengal Election 2021: ममता बनर्जी खुद अपनी सीट बचायें, तृणमूल में शुरू हो गया है भितरघात, बोले भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष.
File Photo

कोलकाता : जेपी नड्डा की बंगाल यात्रा के अगले ही दिन पश्चिम बंगाल प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष दिलीप घोष ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को बड़ी चुनौती दे डाली. उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस में भितरघात शुरू हो चुका है. किसानों को धोखा देने वाली मुख्यमंत्री ममता बनर्जी खुद अपनी सीट बचायें.

जेपी नड्डा के बर्दवान से लौटने के बाद दिलीप घोष ने ममता बनर्जी पर अलग-अलग मुद्दों पर एक के बाद एक तोप दागे. उन्होंने कहा, ‘किसानों के हित के लिए कृषि कानून बने हैं. किसानों के हित के लिए ही गांव में सभा कर रहे हैं. किसानों के अधिकारों की रक्षा के लिए घर-घर जाकर प्रचार करेंगे.’

श्री घोष ने कहा कि 24 जनवरी तक बंगाल में भाजपा कार्यकर्ता 40 हजार ग्राम सभा करेंगे. उन्होंने कहा कि किसान समय पर अपनी फसल नहीं बेच पाते हैं. तृणमूल कांग्रेस के शासन में उन्हें अपनी फसल की कीमत नहीं मिलती. ममता बनर्जी ने किसानों को प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि से इतने दिनों तक वंचित रखा.

बंगाल प्रदेश भाजपा अध्यक्ष श्री घोष ने कहा कि अब जबकि ममता बनर्जी खुद को मुसीबत में घिरा पा रही हैं, तो अब किसानों को पीएम किसान सम्मान निधि देने के लिए तैयार हो गयी हैं. उन्होंने पूछा कि यदि संसद से पारित कृषि बिल किसान विरोधी है, तो पश्चिम बंगाल के किसान इसके खिलाफ आंदोलन क्यों नहीं कर रहे.

उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी बिचौलियों के साथ हैं. उन्होंने किसानों को धोखा दिया है. अब किसानों का हितैषी बनने का नाटक कर रही हैं. दिलीप घोष ने कहा कि बंगाल में इस वक्त ईंट-पत्थर की राजनीति हो रही है. बंगाल के लोग इस तरह की राजनीति नहीं चाहते.

श्री घोष ने कहा कि चुनाव जीतने के बाद भाजपा तय करेगी कि उसका मुख्यमंत्री कौन होगा. अभी तो मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को अपनी सीट बचाने की चिंता करनी चाहिए. उन्होंने कहा कि तृणमूल में भितरघात शुरू हो गया है. नड्डा की रैली के जवाब में इन्होंने बर्दवान में तृणमूल ने रैली की, तो लोग ही नहीं जुटे.

Posted By : Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें