1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. calcutta
  5. mamata banerjee in purulia told bjp more dangerous than naxalites clash between bjp and tmc workers rjh 2

ममता बनर्जी ने भाजपा को बताया नक्सली से भी ज्यादा खतरनाक, कहा-मेरी सभा में अपने लोगों को भेजते हैं...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Mamata Banerjee
Mamata Banerjee
Twitter

West Bengal CM Mamata Banerjee : बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज भाजपा को नक्सली से भी ज्यादा खतरनाक बता दिया है. पुरुलिया में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने भाजपा पर यह विवादित टिप्पणी की है.

अपने संबोधन में ममता बनर्जी ने कहा कि एक दलित परिवार ने मुझे कहा कि हमने भाजपा नेताओं को अपने खर्चे से खाना खिलाया. हम कैसे उस खर्च को उठायेंगे, मैंने अपने कार्यकर्ताओं से कहा है कि अगर आप ऐसा कुछ देखते हैं तो आप भुगतान कर दें. उक्त बातें बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज पुरुलिया में एक रैली को संबोधित करते हुए कही.

ममता बनर्जी ने कहा कि मैं सबसे कहती हूं कि अगर आपको कोई वोट देने के लिए पैसे देता है जो जरूर लें. लेकिन वोट अपने मन से दें काम पर दें, पैसे पर नहीं.

मैं कुछ समय से देख रही हूं कि भाजपा द्वारा भेजे गये कुछ लोग मेरी सभा में आकर गड़बड़ी पैदा करते हैं, अब से मैं भी भाजपा और सीपीएम की मीटिंग में कुछ लोगों को भेजूंगी. उन्होंने रैली में कहा कि भाजपा नक्सलियों से ज्यादा खतरनाक है.

गौरतलब है कि शुभेंदु अधिकारी जबसे टीएमसी छोड़कर गये हैं ममता बनर्जी और पूरी पार्टी उनसे नाराज है. आज मिदनापुर में शुभेंदु अधिकारी की रैली थी. सूचना आ रही है कि रैली से पहले ही भाजपा और टीएमसी के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गये हैं.

ममता बनर्जी ने कल ही नंदीग्राम की सभा में यह घोषणा की है कि वे नंदीग्राम से भी चुनाव लड़ेंगी. बंगाल में चुनाव अप्रैल अंत तक करा लिये जाने की संभावना है. अभी तारीखों की घोषणा चुनाव आयोग ने नहीं की है, लेकिन अगले माह यानी फरवरी में चुनाव की तारीख घोषित हो सकती है.

चुनाव के मद्देनजर भाजपा नेताओं ने बंगाल का दौरा बढ़ा दिया है. हाल में अमित शाह ने एक बाउल गायक के घर खाना खाया था. ऐसी सूचना है कि प्रधानमंत्री 23 जनवरी को नेताजी सुभाष चंद्र बोद से जन्मदिन के दिन बंगाल जा सकते हैं. वहीं ममता बनर्जी भी इस अवसर को गंवाना नहीं चाहती हैं. सरकार ने आज ही नेताजी की जयंती को पराक्रम दिवस के रूप में मनाने की घोषणा की है.

Posted By : Rajneesh Anand

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें