1. home Home
  2. state
  3. west bengal
  4. calcutta
  5. mamata banerjee attacks pm narendra modi for not giving clearance to tmc chief for rome mtj

बंगाल की चीफ मिनिस्टर को नहीं मिली रोम जाने की इजाजत, पीएम नरेंद्र मोदी पर बरसीं ममता बनर्जी

Mamata Banerjee|PM Narendra Modi|बंगाल की मुख्यमंत्री बने रहने के लिए दक्षिण कोलकाता के भवानीपुर विधानसभा सीट से उपचुनाव लड़ रहीं ममता बनर्जी ने कहा है कि रोम में विश्व शांति पर एक बैठक थी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ममता बनर्जी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर बोला हमला
ममता बनर्जी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर बोला हमला
Social Media

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को विश्व शांति पर आयोजित एक बैठक में शामिल होने के लिए रोम जाने की इजाजत भारत सरकार की ओर से नहीं मिली. इसके लिए तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो और बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने पीएम नरेंद्र मोदी की सरकार पर निशाना साधा है.

बंगाल की मुख्यमंत्री बने रहने के लिए दक्षिण कोलकाता के भवानीपुर विधानसभा सीट से उपचुनाव लड़ रहीं ममता बनर्जी ने कहा है कि रोम में विश्व शांति पर एक बैठक होने वाली थी. जर्मनी के चांसलर और पोप फ्रांसिस को भी इस मीटिंग में भाग लेना है. इटली ने मेरे लिए विशेष अनुमति प्रदान की थी, लेकिन केंद्र सरकार ने अब तक मेरी यात्रा को मंजूरी नहीं दी है.

ममता बनर्जी ने कहा कि एक मुख्यमंत्री की विदेश यात्रा को मंजूरी नहीं देना ठीक बात नहीं है. गुस्सायी टीएमसी सुप्रीमो ने कहा है कि आप मुझे रोक नहीं सकते. विदेश यात्रा करने की मेरी कोई इच्छा नहीं है. लेकिन, यह मामला देश के सम्मान से जुड़ा है. ममता बनर्जी ने कहा- तुम (पीएम मोदी) बार-बार हिंदुओं की बात करते हो. मैं भी एक हिंदू महिला हूं. मुझे रोम जाने की अनुमति क्यों नहीं दी? ये तुम्हारी ईर्ष्या है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें