1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. calcutta
  5. lost daughter of jharkhand woman found with help of kolkata police mtj

बीमार बेटी से बिछड़ गयी झारखंड से कोलकाता पहुंची महिला, बड़ाबाजार थाना की पुलिस ने ऐसे ढूंढ़ निकाला

बड़ाबाजार थाना की पुलिस ने बिछड़ी युवती को रवींद्र सरणी इलाके से ढूंढ़ निकाला. पुलिस को मंजू देवी ने बताया कि वह झारखंड के धनबाद में हरिहरपुर गोमो थाना क्षेत्र के खारियो स्थित तुलसीदी इलाके में रहती है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बड़ाबाजार थाना की पुलिस ने बिछड़ी बेटी से मां को मिलाया
बड़ाबाजार थाना की पुलिस ने बिछड़ी बेटी से मां को मिलाया
Prabhat Khabar

कोलकाता: झारखंड के धनबाद से अपनी बेटी नेहाली कुमारी (26) के साथ रविवार को कोलकाता आयी महिला मंजू देवी (45) आफत में पड़ गयीं, जब उनकी बीमार बेटी बड़ाबाजार में नाखुदा मस्जिद के पास बिछड़ गयी. इसके बाद घबरायी महिला आसपास के लोगों के कहने पर बड़ाबाजार थाने गयी और सयानी बेटी के गुम होने की रिपोर्ट लिखवायी.

बड़ाबाजार थाना की पुलिस ने बिछड़ी युवती को रवींद्र सरणी इलाके से ढूंढ़ निकाला. पुलिस को मंजू देवी ने बताया कि वह झारखंड के धनबाद में हरिहरपुर गोमो थाना क्षेत्र के खारियो स्थित तुलसीदी इलाके में रहती है. बेटी मनोवैज्ञानिक विकार से जूझ रही है. उसका इलाज कराने के लिए मंजू देवी पहली बार रविवार को झारखंड से हावड़ा आयीं.

  • रवींद्र सरणी से लापता बेटी को बड़ाबाजार थाने की पुलिस ने ढूंढ़ा

  • बेटी का इलाज कराने पहली बार कोलकाता आयी थी महिल

वहां से बेटी के साथ बड़ाबाजार पहुंची थी. वहां नाखुदा मस्जिद के पास ईद के खरीददारों की भीड़ में बेटी खो गयी. काफी ढूंढ़ने के बावजूद वह नहीं मिली. हैरान-परेशान महिला को स्थानीय लोगों ने बड़ाबाजार थाने जाकर शिकायत दर्ज कराने को कहा. इसके बाद महिला ने वैसा ही किया.

पुलिस ने लापता युवती को मां से मिलाया

डीसी (सेंट्रल) रूपेश कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही बड़ाबाजार थाने के सब-इंस्पेक्टर संदीप कुमार पाल के साथ मोटर साइकिल पट्रोल टीम में एएसआइ आरएन बनर्जी व कांस्टेबल दीपचांद मंडल को लापता युवती की तस्वीर देकर ढूंढ़ने के लिए इलाके में भेजा गया.

करीब चार घंटे की मशक्कत के बाद युवती नेहाली को रवींद्र सरणी में इधर-उधर भटकते हुए खोज लिया गया. इसके बाद युवती को थाने में ले जाकर मां के हवाले कर दिया गया. इलाज के बाद मां-बेटी को झारखंड भेजने की तैयारी है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें