1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. calcutta
  5. kolkata 35 crore ancient idols smuggled into bangladesh recovered from west bengal the customs department recovered 25 ancient idols police had received secret information truck in south dinajpur district recovered the ancient idols gur

West Bengal : 35 करोड़ की प्राचीन मूर्तियां बंगाल से बरामद, ट्रक से बांग्लादेश में की जा रही थी तस्करी

By Agency
Updated Date
West Bengal : ट्रक से बरामद की गयीं प्राचीन मूर्तियां
West Bengal : ट्रक से बरामद की गयीं प्राचीन मूर्तियां
फाइल फोटो

West Bengal : कोलकाता : बांग्लादेश में तस्करी के लिए ले जायी जा रही 35 करोड़ की प्राचीन मूर्तियां बंगाल से बरामद की गयी हैं. सीमा शुल्क विभाग ने बुधवार को 35.3 करोड़ रुपये मूल्य की 25 प्राचीन मूर्तियों को बरामद किया. पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी. इसी के आधार पर पुलिस ने दक्षिण दिनाजपुर जिले में एक ट्रक की तलाशी ली और प्राचीन मूर्तियां बरामद कीं.

सीमा शुल्क विभाग ने जिन प्राचीन मूर्तियों को बरामद किया है. उसे तस्करी कर बांग्लादेश ले जाया जा रहा था. सीमा शुल्क विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि गुप्त जानकारी पर कार्रवाई की गयी और 35 करोड़ की प्राचीन मूर्तियां बरामद की गयी हैं. उन्होंने कहा कि ट्रक को दक्षिण दिनाजपुर जिले में रोका गया था.

सीमा शुल्क विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने समाचार एजेंसी भाषा को बताया कि गुप्त सूचना मिली थी. इसी के आधार पर विभाग ने 23 अगस्त की रात को धान ले जाने वाले एक ट्रक की तलाशी ली और उसके भीतर छिपायी गयी पुरानी मूर्तियां को बरामद किया.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें