1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. calcutta
  5. jp nadda said at road show in bardhaman bjp is winning in west bengal election 2021 mtj

बंगाल में भाजपा की आंधी, बर्दवान में बोले जेपी नड्डा, किया रोड शो

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बंगाल में बह रही भाजपा की आंधी, बर्दवान में बोले जेपी नड्डा, किया रोड शो.
बंगाल में बह रही भाजपा की आंधी, बर्दवान में बोले जेपी नड्डा, किया रोड शो.
Twitter

कोलकाता : बर्दवान (Bardhaman) के क्लॉक टावर से कर्जन गेट तक भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रोड शो किया. उनके साथ बंगाल भाजपा के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष, राहुल सिन्हा, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल राय व अन्य नेता मौजूद थे.

खुले वाहन में बड़ी तादाद में लोगों की मौजूदगी के बीच यह रोड शो हुआ. रोड शो के आखिर में लोगों को संबोधित करते हुए श्री नड्डा ने कहा कि लोगों की भीड़ को देख कर यह स्पष्ट हो गया है कि बंगाल में भाजपा की आंधी चल रही है और लोगों ने तृणमूल को नमस्कार करने और भाजपा का स्वागत करने का मन बना लिया है.

श्री नड्डा ने कहा कि राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बंगाल के आम लोगों को मुसीबत में धकेला है. भ्रष्टाचार से आम जनता त्रस्त है. आज जाकर ममता बनर्जी के मन में विचार आया है कि उन्हें बंगाल में प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना को लागू करना है. यह विचार उन्हें तब आया है जब भाजपा ने जनता को न्याय दिलाने का बीड़ा उठा लिया है.

श्री नड्डा ने कहा कि 40 हजार गांवों में जाकर कृषकों को उनके अधिकारों के बारे में बताने का फैसला भाजपा ने किया है. तृणमूल को आड़े हाथ लेते हुए उन्होंने कहा कि मां-माटी-मानुष का नारा देकर सत्ता में आने वाली पार्टी ने तोलाबाजी, तुष्टीकरण, कट मनी और सिंडिकेट राज को अपनाया.

जनता ने कर लिया है तृणमूल की छुट्टी करने का फैसला

रोड शो में मौजूद भीड़ के संबंध में श्री नड्डा ने कहा कि मौजूद लोग भाजपा के कार्यकर्ता नहीं, बल्कि आम जनता है, जिसने तृणमूल की छुट्टी करने का फैसला कर लिया है. अम्फान के मुआवजा राशि में हाइकोर्ट द्वारा सीएजी से जांच कराने को राज्य सरकार द्वारा चुनौती दिये जाने के संबंध में उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को ' ऐतो भय केनो '.

केंद्र सबसे ज्यादा पैसा बंगाल को देता है

श्री नड्डा ने कहा कि केंद्र से सर्वाधिक पैसा बंगाल को दिया जाता है, लेकिन उसका उपयोग नहीं होता. सत्ता में आने के बाद भाजपा कभी भी तोलाबाजी या तुष्टीकरण को बर्दाश्त नहीं करेगी.

Posted By : Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें