1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. calcutta
  5. jp nadda in bengal road show of bjp president jp nadda in bardhman will start west bengal visit after worship in temple mtj

बर्दवान में रोड शो करेंगे भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, मंदिर में पूजा करके होगी बंगाल दौरे की शुरुआत

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
West Bengal Election 2021: बर्दवान में रोड शो करेंगे भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, मंदिर में पूजा करके होगी बंगाल दौरे की शुरुआत.
West Bengal Election 2021: बर्दवान में रोड शो करेंगे भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, मंदिर में पूजा करके होगी बंगाल दौरे की शुरुआत.
File Photo

कोलकाता : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा शनिवार (9 जनवरी, 2021) को एक दिवसीय बंगाल दौरे पर पहुंच रहे हैं. शनिवार सुबह 11 बजे वह अंडाल स्थित काजी नजरुल इसलाम एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे. इसके बाद वह वहां से राधा गोविंद मंदिर जायेंगे.

राधा गोविंद मंदिर में पूजा करने के बाद उनकी एक दिन की बंगाल यात्रा की शुरुआत होगी. पूजा के बाद श्री नड्डा जगनंदपुर गांव में एक सभा को संबोधित करेंगे. दोपहर करीब 12 बजे होने वाली इस सभा को कृषक सुरक्षा सभा नाम दिया गया है.

दोपहर करीब 12:45 बजे से श्री नड्डा जगनंदपुर गांव में ही घर-घर जाकर ‘एक मुट्ठी चावल’ मांगेंगे. भाजपा की ओर से जनसंपर्क बढ़ाने के लिए यह अभियान शुरू किया जा रहा है. उसी गांव में एक कृषक परिवार के घर वह दोपहर का भोजन करेंगे. दोपहर को वह बर्दवान हेलीपैड पर उतरेंगे और वहां से सर्वमंगला मंदिर जायेंगे.

सर्वमंगला मंदिर में दर्शन व पूजन के बाद वह बर्दवान क्लॉक टावर से लॉर्ड कर्जन गेट तक एक रोड शो में शामिल होंगे. यह करीब 9 किलोमीटर लंबा रास्ता है. शाम 5:30 बजे वह संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करेंगे. रात करीब 7:30 बजे काजी नजरुल इस्लाम एयरपोर्ट से वह नयी दिल्ली के लिए रवाना हो जायेंगे.

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा अपने काफिले पर हुए हमले के करीब एक महीने बाद किसानों को लुभाने के लिए पार्टी की नयी मुहिम शुरू करने के उद्देश्य से पश्चिम बंगााल के पूर्वी बर्दवान जिले का दौरा कर रहे हैं. पार्टी की यह मुहिम ऐसे समय में आरंभ की जा रही है, जब किसान नये कृषि कानूनों के विरोध में प्रदर्शन कर रहे हैं.

किसानों को कृषि कानून के बारे में बतायेंगे भाजपाई

पश्चिम बंगाल में अप्रैल-मई में विधानसभा चुनाव होने हैं. पार्टी सूत्रों ने कहा कि जेपी नड्डा अभियान की शुरुआत करेंगे. इसके बाद भाजपा के कार्यकर्ता राज्य के 48 हजार गांवों में किसानों के घरों में जाकर चावल एकत्र करेंगे और उन्हें नये कृषि कानूनों के बारे में बतायेंगे.

Posted By : Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें