1. home Home
  2. state
  3. west bengal
  4. calcutta
  5. jp nadda 2 day bengal visit on 8 december will inaugurate the party election office and fill the zeal of the workers smj

8 दिसंबर को 2 दिवसीय दौरे पर बंगाल आयेंगे जेपी नड्डा, चुनावी कार्यालय का उद्घाटन कर कार्यकर्ताओं में भरेंगे जोश

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आगामी 8 और 9 दिसंबर, 2020 को बंगाल आ रहे हैं. इस दौरान जहां महानगर के हेस्टिंग्स स्थित बीजेपी ऑफिस में बने चुनाव प्रबंधन कार्यालय का उद्घाटन करेंगे, वहीं 9 दिसंबर को डायमंड हार्बर में मत्स्य पालकों के साथ होने वाली बैठकों में शिरकत करेंगे. इसके अलावा 3 जिलाें के चुनाव प्रबंधन समितियों के साथ बैठक कर आगे की रणनीति पर चर्चा करेंगे. इस बात की जानकारी भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव तथा बंगाल भाजपा के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने दी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bengal news : कोलकाता में बीजेपी चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करने 8 दिसंबर को बंगाल आयेंगे बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा. पार्टी कार्यकर्ताओं में भरेंगे जोश.
Bengal news : कोलकाता में बीजेपी चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करने 8 दिसंबर को बंगाल आयेंगे बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा. पार्टी कार्यकर्ताओं में भरेंगे जोश.
सोशल मीडिया.

Bengal Assembly Election 2021 : कोलकाता : बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आगामी 8 और 9 दिसंबर, 2020 को बंगाल आ रहे हैं. इस दौरान जहां महानगर के हेस्टिंग्स स्थित बीजेपी ऑफिस में बने चुनाव प्रबंधन कार्यालय का उद्घाटन करेंगे, वहीं 9 दिसंबर को डायमंड हार्बर में मत्स्य पालकों के साथ होने वाली बैठकों में शिरकत करेंगे. इसके अलावा 3 जिलाें के चुनाव प्रबंधन समितियों के साथ बैठक कर आगे की रणनीति पर चर्चा करेंगे. इस बात की जानकारी भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव तथा बंगाल भाजपा के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने दी.

प्रभात खबर के साथ बातचीत में श्री विजयवर्गीय ने बताया कि आगामी 8 दिसंबर, 2020 को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बंगाल आ रहे हैं. इस दौरान कोलकाता महानगर के हेस्टिंग्स के अग्रवाल भवन स्थित भाजपा कार्यालय में बने चुनाव प्रबंधन कार्यालय का उद्घाटन करेंगे. इसके अलावा 9 अन्य जिलाें में बने चुनावी कार्यालयों का वर्चुअल उद्घाटन भी करेंगे. वहीं, चुनावी प्रबंधन टीम के साथ बैठक करते हुए राज्य में चुनावी रणनीति पर चर्चा करेंगे.

इसके दूसरे दिन यानी 9 दिसंबर, 2020 को श्री नड्डा डायमंड हार्बर में मत्स्य पालकों के साथ आयोजित बैठक में शिरकत कर उनकी समस्याओं को जानेंगे. इसके अलावा 3 अन्य जिलों के चुनाव प्रबंधन समितियों के अधिकारियों के साथ बैठ कर आगे की रणनीति पर चर्चा करेंगे.

गौरतलब है कि बीजेपी की ओर से गुरुवार को चुनावी प्रबंधन टीम की घोषणा करते हुए विभिन्न टीमों का गठन किया गया था. इस टीम के साथ श्री नड्डा की विस्तृत चर्चा होगी. 2 दिवसीय दौरे में श्री नड्डा डायमंड हार्बर भी जायेंगे और जोन के चुनाव प्रबंधन टीम के नेताओं के साथ बातचीत भी करेंगे.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें