1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. calcutta
  5. in kolkatas sskm hospital kolkata police sub inspector attempt suicide by shot himself police investigate the matter

बंगाल न्यूज : कोलकाता के SSKM अस्पताल में SI ने खुद को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कोलकाता के SSKM अस्पताल में SI ने खुद को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस
कोलकाता के SSKM अस्पताल में SI ने खुद को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस
file photo

बंगाल न्यूज : पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के सुपर स्पेशलिटी एसएसकेएम अस्पताल में कोलकाता पुलिस के एक सब इंस्पेक्टर (एसआई) ने खुद को गोली मार ली है. घायल सब इंस्पेक्टर की पहचान लक्ष्मीकांत रायचौधरी (54) के रूप में हुई है. वो कोलकाता पुलिस के सिक्युरिटी कंट्रोल आॅफिस (एससीओ) में कार्यरत है. इसके साथ ही बीटी रोड स्थित बीटी लाइन क्वार्टर में अपने परिवार के साथ रहते हैं. यहां अस्पताल में एचआरएफएस (हेवी रेडियो फ्लाइंग स्क्वाड) -3 में उनकी ड्यूटी थी. उन्हें फिलहाल अस्पताल के ट्राॅमा केयर में भर्ती कराया गया है.

कोलकाता पुलिस के ज्वाइंट कमिश्नर (क्राइम) मुरलीधर शर्मा ने बताया शनिवार की सुबह एसएसकेएम अस्पताल परिसर में एसआई लक्ष्मीकांत राय चौधरी को खून से लथपथ हालत में पाया गया. उसे तुरंत अस्पताल के ट्रामा केयर बिल्डिंग के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है, जहां उसे लाइफ सपोर्ट में रखा गया है. घटनास्थल से एसआई की सर्विस रिवाॅलवर मिली है. उन्होंने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला एसआई ने खुद गोली मारी है. फिलहाल, मामले की जांच की जा रही है.

सूत्रों ने बताया शनिवार की सुबह 8.30 बजे भवानीपुर थानांतर्गत एसएसकेएम अस्पताल में वुड बर्न वार्ड के पीछे निर्माणाधीन बिल्डिंग से लक्ष्मीकांत राय चौधरी को खून से लथपथ हालत में पाया गया. बताया जा रहा है कि एससीओ से एसएसकेएम अस्पताल में एचआरएफएस -3 में ड्यूटी के लिए उन्हें शनिवार को भेजा गया था. अन्य पुलिसकर्मियों के साथ वो अस्पताल पहुंचे थे. वहां जाने के बाद वो निर्माणाधीन इमारत के पास चले गये. कुछ देर बाद वहां से एक गोली चलने की आवाज आयी.

गोली की आवाज सुनकर वहां बाकी पुलिसकर्मी पहुंचे तो लक्ष्मीकांत को खून से लथपथ हालत में पड़ा हुआ देखा. इसके बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है. इसके साथ ही भवानीपुर थाने की पुलिस भी वहां पहुंची और मामले की जांच में जुट गयी. वहीं घटना की सूचना उनके परिजनों को दे दी गयी. पुलिस एसआई के होश में आने का इंतजार कर रही है.

सूचना पाकर उनके परिजन अस्पताल पहुंचे.सूत्रों का कहना है लक्ष्मीकांत ने खुद को गोली मारकर खुदकुशी की कोशिश की है. सूत्रों की मानें तो पारिवारिक विवाद के कारण घटना घटी है. एसआई की पहली पत्नी की पिछले साल ही मौत हो गयी थी. उनकी कोई संतान नहीं थी. इसके बाद एसआई ने दूसरी शादी की. दूसरी पत्नी उसकी गर्भवती है. इसके बाद आज ये घटना घटी. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें