1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. calcutta
  5. home minister amit shah will camp in bengal for vidhansabha election

बंगाल में कैंप करेंगे गृह मंत्री अमित शाह, प्रदेश भाजपा नेता शाह के लिए तलाश रहे घर

By AmleshNandan Sinha
Updated Date

कोलकाता : भारतीय जनता पार्टी पश्चिम बंगाल की सत्ता पर काबिज होने के लक्ष्य को हासिल करने के लिए बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 मिशन पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की कड़ी नजर रहेगी. श्री शाह की निगरानी में विधानसभा चुनाव लड़े जायेंगे. कोलकाता दौरे के दौरान श्री शाह ने साफ कर दिया था कि वह यहां हर माह आयेंगे और एक सप्ताह तक रहेंगे.

वह अप्रैल से अक्तूबर तक हर महीने पश्चिम बंगाल में अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं के बीच रहेंगे. उन्होंने कहा था कि दुर्गा पूजा के समय वह कम से कम एक सप्ताह तक बंगाल में रहेंगे. भाजपा सूत्रों के मुताबिक वह अक्टूबर के बाद से विधानसभा चुनाव तक हर महीने एक सप्ताह तक यहां रहेंगे.

श्री शाह के बंगाल में लगातार प्रवास के मद्देनजर भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व प्रदेश भाजपा के नेताओं को श्री शाह के लिए कोलकाता में आवास खोजने का निर्देश दिया है. कोलकाता प्रवास के दौरान वह उसी आवास में रहेंगे. इस बाबत प्रदेश भाजपा के तीन नेताओं को दायित्व दिया गया है.

भाजपा के वरिष्ठ नेता के अनुसार श्री शाह के लिए राजारहाट और एयरपोर्ट इलाके में आवास खोजा जा रहा है. श्री शाह की सुरक्षा व केंद्र सरकार के निर्देश के अनुसार ही उनके लिए आवास खोजे जा रहे हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें