1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. calcutta
  5. gym trainer arrested from kolkata for threatening shiv sena mp sanjay raut in sushant singh rajput death and kangana ranaut case mth

महाराष्ट्र के शिव सेना सांसद संजय राउत को धमकी देने वाला कंगना रनौत का फैन कोलकाता से गिरफ्तार

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
मुंबई पुलिस ने कोलकाता के टॉलीगंज थाना की पुलिस की मदद से पलाश बसु को किया गिरफ्तार.
मुंबई पुलिस ने कोलकाता के टॉलीगंज थाना की पुलिस की मदद से पलाश बसु को किया गिरफ्तार.
Vikash Kumar

कोलकाता (विकास कुमार) : बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के मामले में मुंबई (Mumbai) में शिवसेना (Shiv Sena) पार्टी के सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) को फोन पर इंटरनेट कॉल के जरिये धमकी देने के आरोपी जिम ट्रेनर को कोलकाता पुलिस (Kolkata Police) ने गिरफ्तार कर लिया है. मुंबई पुलिस (Mumbai Police) की सूचना पर शुक्रवार को टॉलीगंज थाना की पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया.

पकड़े गये जिम ट्रेनर का नाम पलाश बसु (40) है. दक्षिण कोलकाता के टॉलीगंज इलाके में वह जिम ट्रेनर के तौर पर काम करता है. टॉलीगंज थाने की पुलिस के साथ मिलकर मुंबई पुलिस ने आरोपी पलाश के घर में छापेमारी की और उसका मोबाइल एवं लैपटॉप भी जब्त कर लिया.

पुलिस का कहना है कि आरोपी ने इंटरनेट कॉल के जरिये दो से आठ सितंबर के बीच कंगना रनौत के मामले में सांसद को फोन पर धमकी दी. इसके बाद इसकी शिकायत मुंबई पुलिस से की गयी थी. पुलिस ने मामले की जांच की, तो पाया कि वह फोन कॉल कोलकाता से किया गया था.

इसके बाद उस फोन के इंटरनेट प्रोटोकॉल (आइपी) के जरिये पता चला कि आरोपी कोलकाता के टॉलीगंज इलाके में रहता है. यह जानकारी मिलने के बाद मुंबई पुलिस ने कोलकाता पुलिस को इस बारे में सूचित किया. इसके बाद गुरुवार रात को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

ज्ञात हो कि किसी अनजान व्यक्ति ने शिवसेना के सांसद संजय राउत को फोन पर बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत एवं कंगना रनौत के मामले में नहीं पड़ने के लिए कहा था. कहा था कि उसकी बात नहीं मानने पर अंजाम बुरा होगा. फोन करने वाले ने कहा था कि उसके तार अंडरवर्ल्ड से जुड़े हैं.

Posted By : Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें