1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. calcutta
  5. friends molested girl in car who came to celebrate birthday of friend at kolkata mtj

Kolkata Crime News: दोस्त के बर्थडे में कोलकाता आयी युवती से कार में होती रही छेड़खानी, तमाशा देखती रही सहेली

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Kolkata Crime News: दोस्त के बर्थडे में कोलकाता आयी युवती से कार में होती रही छेड़खानी, तमाशा देखती रही सहेली.
Kolkata Crime News: दोस्त के बर्थडे में कोलकाता आयी युवती से कार में होती रही छेड़खानी, तमाशा देखती रही सहेली.
Image for Representation Only

कोलकाता : अपनी सहेली की बर्थ-डे पार्टी में आयी 21 वर्षीय युवती को रात को घर छोड़ देने के नाम पर कार में उसके साथ छेड़खानी की गयी. जिस वक्त उसके साथ छेड़खानी हो रही थी, कार में उसकी एक सहेली भी मौजूद थी. सहेली ने उसकी कोई मदद नहीं की और वह कार में उसका तमाशा देखती रही. छेड़खानी करने वाले भी उसके तीन दोस्त ही थे.

घटना दक्षिण कोलकाता के जादवपुर इलाके के विक्रमगढ़ की है. पीड़िता का आरोप है कि कार में मौजूद दो दोस्त उसके साथ छेड़खानी कर रहे थे. इस दौरान उसी कार में मौजूद उसकी एक सहेली उसके साथ हो रही ज्यादती का विरोध करने की बजाय तमाशा देख रही थी. मदद के लिए उसने शोर मचाया, तो युवती को भवानी में कार से उतारकर मनचले दोस्त फरार हो गये.

इसके बाद युवती जादवपुर थाना पहुंची और अपने तीनों दोस्तों के खिलाफ इसकी शिकायत दर्ज करायी. पीड़िता ने बताया कि वह दक्षिण 24 परगना के महेशतला की रहने वाली है. मंगलवार की शाम को अपनी सहेली मधुरिमा सरकार के घर उसकी बर्थडे पार्टी में शामिल होने के लिए कोलकाता आयी थी.

पार्टी खत्म होने के बाद रात को वह घर लौटने के लिए 10 बजे के करीब वहां से निकली थी. पीड़िता ने बताया कि उसके तीन अन्य दोस्त मधुरिमा सरकार, राजेश राय एवं सौरभ राय बीएमडब्लू कार लेकर बाहर निकल रहे थे. तीनों ने उसे घर छोड़ देने की बात कही. दोस्तों पर भरोसा करके वह उनकी कार में बैठ गयी.

कार में दोस्तों ने की छेड़खानी

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि कार में बैठने के बाद राजेश एवं सौरभ ने उसके साथ छेड़खानी शुरू कर दी. मदद करने की बजाय मधुरिमा कार के अंदर तमाशा देखती रही. बाध्य होकर उसने लोगों से मदद मांगने के लिए शोर मचाया. पकड़े जाने के डर से आरोपियों ने उसे भवानीपुर थाना के पास कार से उतार दिया और कार लेकर भाग खड़े हुए.

तीनों आरोपी फरार, तलाश में जुटी पुलिस

युवती यहां से जादवपुर थाना गयी और छेड़खानी करने वाले युवकों के साथ-साथ उसकी मदद नहीं करके, तमाशबीन बनी सहेली के खिलाफ भी शिकायत दर्ज करायी. पूरे मामले में डीसी (एसएसडी) रशीद मुनीर खान ने बताया कि घटना के बाद से तीनों आरोपी फरार हैं. उनकी तलाश की जा रही है. जल्द ही तीनों को पकड़ लिया जायेगा.

Posted By : Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें