1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. calcutta
  5. free corona vaccine in bengal cm mamata banerjee made big announcement before prime minister narendra modi meeting bengal chunav 2021 grj

Free Corona Vaccine In Bengal : प्रधानमंत्री की बैठक से पहले सीएम ममता बनर्जी ने की बड़ी घोषणा, पश्चिम बंगाल में सभी को मिलेगी फ्री कोरोना वैक्सीन

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Free Corona Vaccine In Bengal :  सीएम ममता बनर्जी की बड़ी घोषणा, पश्चिम बंगाल में सभी को मिलेगी फ्री कोरोना वैक्सीन
Free Corona Vaccine In Bengal : सीएम ममता बनर्जी की बड़ी घोषणा, पश्चिम बंगाल में सभी को मिलेगी फ्री कोरोना वैक्सीन
फाइल फोटो

Free Corona Vaccine In Bengal, West Bengal News, कोलकाता : कोरोना टीकाकरण को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मुख्यमंत्रियों के साथ सोमवार को होने वाली बैठक से पहले बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने बड़ा दांव चल दिया है. उन्होंने घोषणा की है कि राज्य के सभी लोगों को मुफ्त में कोरोना टीका लगाया जायेगा. राज्य सरकार की ओर से इसकी व्यवस्था की जा रही है.

बंगाल चुनाव से पहले जारी शह-मात के बीच पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कोरोना टीकाकरण को लेकर बड़ी घोषणा की है. ममता बनर्जी ने कहा है कि उनकी सरकार राज्य के सभी जरूरतमंद लोगों को कोरोना का वैक्सीन फ्री में लगवायेगी. राज्य सरकार इसके लिए व्यवस्था कर रही है.

देश में कोरोना को परास्त करने के लिए मोदी सरकार टीकाकरण की तैयारियों में जुटी हुई है. टीकाकरण से पहले ड्राई रन किया जा रहा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी देश के सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ 11 जनवरी यानी कल सोमवार को बैठक करेंगे. सोमवार को शाम 4 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए वे बैठक करेंगे. इससे पहले बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कोरोना वैक्सीन को लेकर बड़ी घोषणा कर दी है.

इधर, बंगाल दौरे से भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के लौटने के अगले दिन यानी आज ममता बनर्जी ने ये एलान कर दिया है कि राज्य के सभी लोगों को कोरोना का टीका मुफ्त दिया जायेगा. आपको बता दें कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शनिवार को एक दिवसीय बंगाल दौरे पर थे. इस दौरान उन्होंने बर्दवान में रोड शो भी किया. एक मुट्ठी चावल अभियान के जरिए वे सीएम ममता बनर्जी का किला भेदने पहुंचे थे. इस बीच ममता बनर्जी ने बड़ा दांव चल दिया है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें