1. home Home
  2. state
  3. west bengal
  4. calcutta
  5. four members of same family killed in hooghly district of west bengal mtj

West Bengal News: हुगली में एक ही परिवार के चार सदस्यों की नृशंस हत्या

दो अन्य की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें एसएसकेएम अस्पताल भेज दिया, जहां चिकित्सा के दौरान उनकी भी मौत हो गयी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बंगाल में चार लोगों की निर्मम हत्या
बंगाल में चार लोगों की निर्मम हत्या
Prabhat Khabar

हुगली: पश्चिम बंगाल के सिंगूर के नंदा बाजार के नजदीक बेनीपुर आमतला में गुरुवार सुबह एक घर में परिवार के चार सदस्य लहूलुहान हालात में मिले. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और चारों को एंबुलेंस से सिंगूर ग्रामीण अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने दो को मृत घोषित कर दिया.

दो अन्य की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें एसएसकेएम अस्पताल भेज दिया, जहां चिकित्सा के दौरान उनकी भी मौत हो गयी. मृतकों की पहचान दिनेश पटेल (50), उनकी पत्नी अनसुइया पटेल (47), दिनेश के पिता मावजी पटेल (76) और दिनेश का बेटा भाविक पटेल (23) के रूप में हुई है.

  • लहूलुहान हालत में मिले दादा, पुत्र-पुत्रवधू व पौत्र

  • रिश्तेदार पर सभी चार लोगों की हत्या का आरोप

  • सिंगूर के नंदा बाजार के पास हुई यह वारदात

माना जा रहा है कि पारिवारिक अशांति के चलते चारों लोगों की हत्या की गयी है. मामले का आरोपी योगेश धवानी घटना के बाद से फरार है. पुलिस ने इस घटना में योगेश की पत्नी सहित तीन लोगों को हिरासत में लिया है. पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, इलाके में पटेल परिवार का लकड़ी चीरने का करात कल है. पटेल परिवार का मकान करात कल के अंदर है. पुलिस का अनुमान है कि यह घटना किसी पारिवारिक विवाद के चलते हुई है. दिनेश के एक रिश्तेदार ने बताया की घटना की सूचना पाकर कोन्नगर से घटनास्थल पर पहुंचे.

35 सालों से बिजनेस कर रहा था पटेल परिवार

उन्होंने देखा कि चारों लोग खून से लथपथ पड़े हुए थे. जिस शख्स पर हत्या का आरोप है, वह दिनेश का ममेरा भाई है. वे लोग 30-35 सालों से यहां मकान बनाकर रह रहे थे और अपना कारोबार कर रहे थे. दिनेश के पड़ोसी दिलीप बटबयाल ने बताया कि पटेल परिवार 30-35 सालों से यहां रह रहा था. कभी कोई विवाद नहीं दिखा. मिलनसार व्यक्ति थे. कैसे यह घटना हुई है उन्हें कुछ पता नहीं है.

हुगली ग्रामीण पुलिस के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिवप्रसाद पात्र ने बताया कि प्राथमिक जांच में यह पता चला है कि व्यवसाय या संपत्ति की वजह से इस घटना को अंजाम दिया गया है. सामयिक उत्तेजना के बाद ही इस घटना को अंजाम दिया गया है. सुबह-सुबह यह घटना हुई है.

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

उन्होंने बताया कि एक व्यक्ति को वहां कर्मचारियों ने देखा. वह मृतक और घायलों का रिश्तेदार है. सीसीटीवी फुटेज और बाकी सूचनाओं के आधार पर घटना का खुलासा करने की कोशिश की जा रही है. फॉरेंसिक जांच के अलावा अन्य तरह की जांच पड़ताल जारी है. सीसीटीवी फुटेज को पुलिस खंगाल रही है.

Posted By: Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें