1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. calcutta
  5. fire in bjp office in north 24 parganas of bengal bjp accused tmc gur

बंगाल के उत्तर 24 परगना में बीजेपी कार्यालय में लगी आग, बीजेपी ने टीएमसी पर लगाया आरोप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
उत्तर 24 परगना में बीजेपी कार्यालय में लगी आग बुझाते दमकलकर्मी
उत्तर 24 परगना में बीजेपी कार्यालय में लगी आग बुझाते दमकलकर्मी
एएनआई

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में भाजपा कार्यकर्ता की हत्या के बाद बीजेपी कार्यालय में बुधवार की रात आग लगने से सियासत गरमा गयी है. बंगाल बीजेपी ने सत्तारुढ़ तृणमूल कांग्रेस को इसके लिए जिम्मेदार ठहराया है. बीजेपी का आरोप है कि उत्तर 24 परगना में बीजेपी कार्यालय में आग के पीछे टीएमसी का हाथ है. तृणमूल कांग्रेस उन्हें डराना चाहती है, लेकिन वे एकजुट हैं.

पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना के मोहनपुर ग्राम पंचायत के बबनपुर क्षेत्र में भाजपा कार्यालय में कल बुधवार रात को आग लग गयी. बीजेपी कार्यकर्ताओं का आरोप है कि घटना में टीएमसी का हाथ है. समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार बीजेपी कार्यकर्ता कहते हैं कि टीएमसी उन्हें डरना चाहती है, लेकिन वे एकजुट हैं और एकजुट रहेंगे. टीएमसी सस्ते ट्रिक का इस्तेमाल कर रही है.

आपको बता दें कि भारतीय जनता पार्टी के एक कार्यकर्ता की बुधवार सुबह उत्तरी बंगाल के कूच बिहार जिले के तुफानगंज में अस्पताल में मौत हो गयी थी. बीजेपी का यह कार्यकर्ता दो समुदायों के बीच हुई झड़प में घायल हुआ था. भाजपा का आरोप है कि पार्टी के कार्यकर्ता की हत्या तृणमूल कांग्रेस ने की है.

मृतक कालाचंद कर्मकार बीजेपी में एक पोलिंग बूथ स्तर के सचिव थे. बीजेपी के कूच बिहार जिला इकाई की अध्यक्ष मालती रवा रे ने आरोप लगाया है कि कर्मकार को तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के अपराधियों ने मारा है. लागातार भाजपा को टारगेट किया जा रहा है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें