1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. calcutta
  5. fair elections are not possible in mamta rule president rule should be imposed vijayvargiya sam

ममता शासन में निष्पक्ष चुनाव संभव नहीं, लगे राष्ट्रपति शासन : विजयवर्गीय

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bengal news : भाजपा के महासचिव व प्रदेश भाजपा के केंद्रीय प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय और भाजपा केंद्रीय कमेटी के सदस्य मुकुल रॉय.
Bengal news : भाजपा के महासचिव व प्रदेश भाजपा के केंद्रीय प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय और भाजपा केंद्रीय कमेटी के सदस्य मुकुल रॉय.
सोशल मीडिया.

Bengal news, Kolkata news : कोलकाता : भाजपा के महासचिव व प्रदेश भाजपा के केंद्रीय प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने कहा कि पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी (CM Mamata Banerjee) के शासन में तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress), पुलिस और प्रशासन के बीच गंठजोड़ है. इस सांठगांठ के बीच बंगाल में निष्पक्ष चुनाव कराया जाना संभव नहीं है. इसलिए वह मांग कर रहे हैं कि बंगाल में राष्ट्रपति शासन (President Rule) में चुनाव कराये जायें.

श्री विजयवर्गीय व भाजपा केंद्रीय कमेटी के सदस्य मुकुल रॉय शुक्रवार को आरामबाग में मृत भाजपा कार्यकर्ता गणेश रॉय के परिवार से मिलने के लिए आरामबाग पहुंचे थे. इस अवसर पर क्षेत्रीय सह संयोजक मनोज पांडेय, अनुपम मलिक एवं विमान घोष आदि उपस्थित थे, लेकिन मृतक के परिजनों से मिल नहीं पायें.

आरोप है कि मृतक के परिजनों को तृणमूल कांग्रेस द्वारा हटा दिया गया था और उन्हें डरा-धमका कर और नौकरी का प्रलोभन देकर घर से हटा दिया गया था. श्री विजयवर्गीय ने कहा कि पश्चिम बंगाल में भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या करना और फिर पुलिस के साथ मिल कर उन्हें डरा- धमका कर तृणमूल कांग्रेस में शामिल करने का अराजक खेल चल रहा है. यह अराजकता की हद हो गयी है.

उन्होंने कहा कि भाजपा ऐसे अधिकारी जो तृणमूल कांग्रेस के साथ सांठगांठ कर इस तरह की करतूत कर रहे हैं, उनकी सूची बना रही है और केंद्र सरकार को भी रिपोर्ट भेज रही है. उन्होंने कहा कि राज्य में पुलिस, प्रशासन और तृणमूल कांग्रेस के बीच सांठगांठ है. ऐसे में ममता राज में निष्पक्ष चुनाव कराया जाना संभव नहीं है. वह राष्ट्रपति शासन में बंगाल में चुनाव कराने की मांग करते हैं और चुनाव में राज्य की जनता इस अराजकता का जवाब देगी.

भाजपा केंद्रीय कमेटी के सदस्य मुकुल रॉय ने संवाददाताओं को संबोधित करते हुए कहा कि जिस तरह से आरामबाग आते समय लोगों ने श्री विजयवर्गीय का जयश्री राम बोल कर स्वागत किया. उससे साफ है कि अगले विधानसभा चुनाव में इस इलाके में क्या परिणाम होगा. उन्होंने कहा कि पहले भाजपा कार्यकर्ता की हत्या कर दी गयी. अब उसके परिवार पर दबाव डाला जा रहा है. वह उस परिवार को और परेशान नहीं करना चाहते हैं, लेकिन जनता सब जानती है और इसका जवाब चुनाव में देगी.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें