1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. calcutta
  5. durga puja 2020 prime minister narendra modi will be interacting with the people of west bengal on the day of mahashathi 22 october 2020 mtj

Durga Puja 2020: महाषष्ठी के दिन बंगाल के लोगों से रू-ब-रू होंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Durga Puja 2020: महाषष्ठी के दिन बंगाल के लोगों से रू-ब-रू होंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी.
Durga Puja 2020: महाषष्ठी के दिन बंगाल के लोगों से रू-ब-रू होंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी.

कोलकाता (अजय विद्यार्थी) : पश्चिम बंगाल में होने वाले वर्ष 2021 के विधानसभा चुनाव में जीत के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने बंगाल में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. इस वर्ष दुर्गा पूजा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बंगाल के लोगों को संबोधित करेंगे. उनकी खुशियों में शामिल होंगे.

भाजपा महासचिव व प्रदेश भाजपा के केंद्रीय प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने बताया कि दुर्गा पूजा 2020 के दौरान प्रधानमंत्री पहली बार बंगाल को वर्चुअल माध्यम से संबोधित करेंगे और पूजा का हिस्सा बनेंगे. प्रधानमंत्री 22 अक्तूबर को महाषष्ठी के दिन बंगाल की पूजा में वर्चुअल माध्यम से शामिल होंगे.

इसके साथ ही केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी दुर्गा पूजा के पहले बंगाल आ रहे हैं. वह उत्तर बंगाल में बंगाल के पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे. श्री विजयवर्गीय ने कहा कि श्री शाह का बंगाल दौरा अक्टूबर महीने के मध्य में होगा. वह 12 से 18 अक्टूबर के बीच कभी भी आ सकते हैं.

वहीं, प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष ने बताया कि केंद्रीय गृह मंत्री 17 या 18 अक्टूबर को उत्तर बंगाल आयेंगे और चुनाव की तैयारियों को लेकर बैठक करेंगे. उल्लेखनीय है कि श्री शाह पिछले वर्ष दुर्गा पूजा के दौरान बंगाल में थे और बंगाल की पूजा में हिस्सा लिया था. इस वर्ष भी पूजा के पहले श्री शाह का बंगाल दौरा काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है.

Posted By : Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें