1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. calcutta
  5. dilip ghosh again disputed statement said to beat up trinamool congress workers tmc mp challenged sam

दिलीप घोष का फिर विवादित बयान, तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पीटने की कही बात, टीएमसी सांसद ने दी चुनौती

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bengal news : पश्चिम बंगाल प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष.
Bengal news : पश्चिम बंगाल प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष.
फाइल फोटो.

Bengal news, Kolkata news : कोलकाता : पश्चिम बंगाल प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष (Dilip Ghosh) ने फिर एक बार विवादित बयान दिया है. रविवार को कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा कि राज्य में सत्तारूढ़ दल के कार्यकर्ताओं को चौराहे पर पीटना चाहिए. इस पर तृणमूल कांग्रेस के सांसद कल्याण बंदोपाध्याय (Kalyan Bandopadhyay) ने उन्हें ऐसा करने की चुनौती दी.

श्री घोष ने आरोप लगाया कि राज्य पुलिस बल के कर्मियों का एक समूह उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं को धमकी दे रहा है और इसमें शामिल लोगों को छोड़ा नहीं जायेगा. उन्होंने उत्तर 24 परगना जिले में पार्टी कार्यकर्ताओं के एक समूह को संबोधित करते हुए कहा कि तृणमूल कांग्रेस की 2021 के विधानसभा चुनावों में पराजय होगी.

उन्होंने आरोप लगाया कि तृणमूल कांग्रेस के नेता लोगों के बच्चों की शिक्षा का पैसा लूट रहे हैं. वहीं, कुछ पुलिसकर्मी सत्तारूढ़ पार्टी के इशारे पर काम कर रहे हैं. मैं अपनी डायरी में सब कुछ नोट कर रहा हूं. भाजपा कार्यकर्ताओं पर हिंसा करने वाले लोगों के खिलाफ 2021 के चुनावों के बाद मामला दर्ज किया जायेगा. उन्होंने दावा किया कि राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति ध्वस्त हो चुकी है.

उन्होंने कहा कि हर सुबह, हमें हिंसा और हत्या की खबर मिलती है. क्या इसलिए लोगों ने सरकार बदली थी? तृणमूल कांग्रेस ने ‘परिवर्तन' का नारा दिया था और 2011 में पश्चिम बंगाल में माकपा के नेतृत्व वाले वाम मोर्चा के 34 साल के शासन को खत्म कर सत्ता में आयी थी. उन्होेंने कहा कि यह भाजपा है जो राज्य में बदलाव लाने के लिए लड़ रही है और 100 से अधिक भाजपा कार्यकर्ताओं ने अपनी जान दी है, बंगाल में जब तक बदलाव नहीं आ जाता, तब तक लड़ाई जारी रहेगी.

इधर, टीएमसी कार्यकर्ताओं के पीटने के दिलीप घोष के बयान पर आपत्ति जताते हुए तृणमूल कांग्रेस के सांसद कल्याण बंदोपाध्याय ने उन्हें ऐसा करने की चुनौती दी. उन्होंने कहा कि अगर उनमें हिम्मत है, तो पहले मुझे जूतों से पीट कर दिखाये. मैं उन्हें चुनौती देता हूं. उन्होंने भाजपा नेता को अशिक्षित और असभ्य बताया.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें