1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. calcutta
  5. coronavirus outbreak union minister of state allegation mamta banerjee government is hiding corona cases in bengal

Coronavirus Outbreak: केंद्रीय राज्यमंत्री का आरोप- बंगाल में कोरोना के मामले छुपा रही है ममता सरकार

By AmleshNandan Sinha
Updated Date
Mamata Banerjee
Mamata Banerjee
File Photo

कोलकाता : केंद्रीय महिला व बाल कल्याण मामलों की राज्य मंत्री दे‍वश्री रायचौधरी ने बंगाल की ममता सरकार पर आरोप लगाया है कि राज्य में कोरोना के मामले को छिपाया जा रहा है और अस्पतालों में उनकी जांच नहीं की जा रही है. ऐसे ही उन्हें आइसीयू में भर्ती कर दिया जा रहा है. उन्होंने कहा कि उत्तर बंगाल के अस्पतालों में जांच किट नहीं पहुंचा है. जब इस बाबत जिलाधिकारी से पूछा गया तो उनका कहना है कि यह स्वास्थ्य विभाग का काम है. इस संबंध में दिमाग नहीं लगाएं.

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री प्रत्येक जिले में कोरोना अस्पताल बनाने की घोषणा कर रही हैं, लेकिन इसकी केवल घोषणा हो रही है. इसे लेकर कोई काम नहीं हो रहा है. अस्पताल भी नहीं है और किट भी नहीं है. मुख्यमंत्री खुद स्वास्थ्य मंत्री हैं. उन्हें ध्यान देना चाहिए.

उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में दूसरे राज्यों से लोग आ रहे हैं. इनमें से बड़ी संख्या में लोग पैदल आ रहे हैं, लेकिन इनकी कोई जांच नहीं हो रही है. केवल 14 दिनों के क्वारेंटाइन से फायदा नहीं होने वाला है. जो लोग संक्रमित हैं और अस्पताल में भर्ती हो रहे हैं. यदि उनकी जांच नहीं होगी, तो संक्रमण और भी फैलेगा.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें