1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. calcutta
  5. coronavirus in bengal one kolkata police inspector died of corona infection

Coronavirus in Bengal : कोरोना संक्रमण से कोलकाता पुलिस के एक इंस्पेक्टर की हुई मौत

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bengal news : कोलकाता के ट्रैफिक विभाग के इंस्पेक्टर अभिज्ञान मुखर्जी की कोरोना संक्रमण से मौत हो गयी.
Bengal news : कोलकाता के ट्रैफिक विभाग के इंस्पेक्टर अभिज्ञान मुखर्जी की कोरोना संक्रमण से मौत हो गयी.
फाइल फोटो.

Coroanavirus in Bengal : कोलकाता : कोलकाता पुलिस के इंस्पेक्टर की कोरोना से शुक्रवार (24 जुलाई, 2020) सुबह मौत हो गयी. मृत इंस्पेक्टर का नाम अभिज्ञान मुखर्जी है. वह कोलकाता पुलिस के ट्रैफिक विभाग में इक्विपमेंट सेल में तैनात थे. ईएम बाइपास में एक प्राइवेट अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था.

कोलकाता पुलिस सूत्रों के मुताबिक, उनके शरीर में कोरोना संक्रमण का लक्षण मिलने के बाद 2 बार उनका टेस्ट करवाया गया, लेकिन दोनों बार रिपोर्ट निगेटिव आया. इस बीच तबीयत में सुधार नहीं होने के कारण तीसरी बार टेस्ट कराने पर रिपोर्ट पॉजिटिव आया.

कोलकाता पुलिस की ओर से उन्हें श्रद्धांजलि दी गयी. अपने फेसबुक पेज एवं आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर उनके निधन के बारे में सूचना साझा करते हुए लिखा है कि इंस्पेक्टर अभिज्ञान मुखर्जी के निधन की खबर काफी दुखद है. वह कोलकाता पुलिस ट्रैफिक विभाग में तैनात थे और कोरोना वायरस महामारी (Coronavirus pandemic) के खिलाफ जंग में हमेशा प्रथम पंक्ति में खड़े रहनेवाले अधिकारियों में से एक थे. उन्हें नमन! दु:ख की इस घड़ी में पूरा कोलकाता पुलिस परिवार उनके साथ है.

उल्लेखनीय है कि अबतक कोलकाता पुलिस के 700 से अधिक पुलिसकर्मी कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं. इसमें 550 से ज्यादा लोग स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं. शेष का अस्पताल में इलाज चल रहा है. कोरोना संक्रमित पुलिस कर्मियों के लिए इडेन गार्डेंस स्टेडियम को कोरेंटाइन सेंटर में तब्दील किया गया है. इसके पहले भी कांस्टेबल एवं सिविक वॉलेंटियर की मौत इस महामारी की वजह से हो चुकी है.

Posted By : Samir ranjan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें