1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. calcutta
  5. contract labour of bokaro killed in howrah west bengal mtj

West Bengal Crime: झारखंड के लेबर कॉन्ट्रैक्टर की हावड़ा में हत्या, कमरे के अंदर से रक्तरंजित शव बरामद

पुलिस सीसीटीवी फुटेज और उसके मोबाइल के कॉल लिस्ट खंगालकर मामले की जांच में जुटी है. साथ ही पुलिस उसके अंडर में काम करने वाले श्रमिकों से पूछताछ कर रही है. अब तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
गिरिडीह का रहने वाला था कॉन्ट्रैक्टर बबलू
गिरिडीह का रहने वाला था कॉन्ट्रैक्टर बबलू
File Photo

हावड़ा: पश्चिम बंगाल के हावड़ा थाना अंतर्गत बेलिलियस रोड इलाके में लेबर कॉन्ट्रैक्टर की हत्या कर दी गयी. रविवार सुबह रक्तरंजित हालत में उसका शव कमरे से बरामद किया गया है. कमरे के अंदर से खून से सना हथौड़ा और अन्य सामान भी बरामद हुए हैं. मृतक की पहचान बबलू सिंह (40) पिता बिनोद सिंह, बड़देही, लोचनपुर, थाना-तिरतांग, जिला-गिरिडीह, झारखंड के रूप में हुई है.

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस सीसीटीवी फुटेज और उसके मोबाइल के कॉल लिस्ट खंगालकर मामले की जांच में जुटी है. साथ ही पुलिस उसके अंडर में काम करने वाले श्रमिकों से पूछताछ कर रही है. अब तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

चार दिन पहले बोकारो से हावड़ा पहुंचा था बबलू

जानकारी के अनुसार, बबलू मध्य हावड़ा के बेलिलियस रोड इलाके में एक किराये की मकान में रहता था. वह चार दिन पहले ही गिरिडीह से यहां पहुंचा था. बताया जा रहा है कि बबलू के साथ उसके साथी भी रहते थे, लेकिन पिछले कुछ दिनों से वह अकेले ही रह रहा था.

सिर और चेहरे पर जख्म के निशान

वह रोजाना सुबह 6 बजे उठ जाता था, लेकिन रविवार 10 बजे तक कमरे से बाहर नहीं निकलने के कारण मकान मालिक को शक हुआ. मकान मालिक ने दरवाजा खटखटाया. उन्होंने बताया कि दरवाजा अंदर से बंद नहीं होने के कारण वह कमरे के अंदर घुस गये. उन्होंने देखा कि वह बिस्तर पर मृत पड़ा है. सिर और चेहरे पर जख्मों के निशान थे. बिस्तर खून से भींगा था.

स्निफर डॉग की मदद ले सकती है पुलिस

पुलिस को खबर दी गयी. पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया. पुलिस ने बताया कि निश्चित तौर पर यह हत्या का मामला है. हथौड़ा और अन्य भारी सामानों से पीटकर उसकी हत्या की गयी है. शनिवार रात कमरे में कौन आया था, इसका पता लगाया जा रहा है. जरूरत पड़ने पर फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट और स्निफर डॉग की मदद ली जायेगी.

रिपोर्ट- कुंदन झा

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें