1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. calcutta
  5. chief minister and tmc chief mamata banerjee cooked vegetable at a road side hotel in birbhum district of west bengal mtj

VIDEO: ...जब सड़क किनारे होटल में सब्जी पकाने लगीं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
West Bengal Election 2021: ...जब सड़क सड़क किनारे होटल में सब्जी पकाने लगीं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी.
West Bengal Election 2021: ...जब सड़क सड़क किनारे होटल में सब्जी पकाने लगीं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी.
Prabhat Khabar

West Bengal Election 2021: कोलकाता/बोलपुर : बीरभूम का दो दिवसीय दौरा पूरा करके बुधवार को कोलकाता वापसी के दौरान मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी का अलग ही रूप देखने को मिला. शांतिनिकेतन के पास बल्लभपुर गांव से गुजरने के दौरान वह अचानक एक आदिवासी परिवार के छोटे से रेस्तरां में पहुंचीं.

मुख्यमंत्री को वहां देख लोग आश्चर्यचकित रह गये. सुश्री बनर्जी ने पहले चाय पी, फिर अचानक वहां चूल्हे पर चढ़ी सब्जी को छोलनी से चलाने लगीं. सब्जी पकाने के साथ ही उन्होंने वहां के स्थानीय लोगों की समस्याएं भी सुनीं और उनके समाधान का आश्वासन दिया.

स्थानीय लोगों ने उन्हें गांव में शौचालय नहीं होने, सड़कों की हालत खराब होने और बिजली की सुविधा नहीं होने की शिकायत की. मुख्यमंत्री ने उनकी बातों को ध्यान से सुना और अपने साथ मौजूद प्रशासनिक अधिकारियों को उनका समाधान करने का निर्देश भी दिया.

रेस्तरां के मालिक बाबू और उनकी पत्नी मेनका ने कहा कि इलाके में पहले पेयजल की समस्या थी. सात साल पहले गांव से करीब तीन किलोमीटर दूर जाकर पानी लाना पड़ता था. किसी तरह से इसकी जानकारी सुश्री बनर्जी को दी गयी थी, जिसके बाद गांव में नलकूप लगाया गया और पेयजल की समस्या दूर हो गयी.

ममता बनर्जी ने सड़क पर चल रहे होटल में लोगों से जानी उनकी समस्याएं.
ममता बनर्जी ने सड़क पर चल रहे होटल में लोगों से जानी उनकी समस्याएं.
Prabhat Khabar

अभी वहां बिजली की व्यवस्था नहीं है. इस समस्या से उन्होंने मुख्यमंत्री को अवगत कराया. मुख्यमंत्री ने इस समस्या का भी जल्द समाधान करने का आश्वासन दिया है. मुख्यमंत्री पास ही स्थित चाय की एक अन्य दुकान में भी गयीं, जहां उन्होंने आदिवासी महिलाओं से बातचीत की.

Posted By : Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें