1. home Home
  2. state
  3. west bengal
  4. calcutta
  5. businessman who fired his staff shot dead in kolkata mtj

Kolkata Crime News : नौकरी से निकालने की सजा, कोलकाता में व्यवसायी की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या

30 बजे की है. जख्मी व्यवसायी को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कोलकाता में दिन-दहाड़े व्यवसायी की गोली मारकर हत्या
कोलकाता में दिन-दहाड़े व्यवसायी की गोली मारकर हत्या
Prabhat Khabar

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में एक व्यवसायी को अपने यहां काम करने वाले व्यक्ति को नौकरी से हटाना महंगा पड़ गया. अम्हर्स्ट स्ट्रीट इलाके में बुधवार को दिनदहाड़े एक व्यवसायी को गोली मारकर दो बदमाश फरार हो गये. घटना केशव चंद्र सेन स्ट्रीट में बुधवार शाम 4:30 बजे की है. जख्मी व्यवसायी को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी.

मृत व्यवसायी का नाम दीपक दास बताया गया है. वह एक अपार्टमेंट की ग्रोसरी दुकान में बैठे थे, तभी दो बदमाश पैदल वहां आ धमके और एक के बाद एक दो राउंड फायरिंग की. बताया जा रहा है कि इस घटना में दीपक के कंधे में गोली लग गयी. घायल अवस्था में उन्हें कोलकाता मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

खबर पाकर घटनास्थल पर अम्हर्स्ट स्ट्रीट थाने की पुलिस के साथ पुलिस मुख्यालय लाल बाजार से एंटी राउडी स्क्वायड (एआरइस) भी पहुंची. फायरिंग करने वाले आरोपी का नाम राकेश दास है. वह दीपक का रिश्तेदार बताया गया है. उसने अपने एक अन्य साथी के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया है.

खबर पाकर कोलकाता पुलिस के संयुक्त आयुक्त (अपराध) मुरलीधर शर्मा के साथ डीसी (नार्थ) जोइता बोस भी मौके पहुंचीं और स्थिति का जायजा लिया. पुलिस को प्राथमिक जांच में पता चला है कि घायल दीपक का मध्य कोलकाता में ग्रोसरी शॉप के साथ एक पोल्ट्री फार्म भी है.

फायरिंग करने वाला आरोपी राकेश उस पोल्ट्री फार्म में कुछ दिन पहले तक काम करता था. हाल ही में व्यवसाय के हिसाब में रुपये की गड़बड़ी का पता चलने पर दीपक व राकेश के बीच विवाद हुआ था. इसके बाद दीपक ने राकेश को अपने पोल्ट्री फार्म से बाहर निकाल दिया. इसके बाद से दोनों में रह-रह कर विवाद हो रहा था.

बताया जा रहा है कि बुधवार को इसी विवाद को हल करने के लिए राकेश अपने एक अन्य साथी के साथ दीपक के पास अम्हर्स्ट स्ट्रीट इलाके में आया था. वहां दोनों के बीच फिर से मतभेद बढ़ गये और राकेश ने दीपक पर गोली चला दी. इसके बाद राकेश वहां से फरार हो गया. अस्पताल में इलाज के दौरान दीपक दास ने दम तोड़ दिया.

Posted By: Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें