1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. calcutta
  5. bullet fired near west bengal chief minister mamata banerjee residence constable injured mth

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के आवास के बाहर चली गोली, सुरक्षा में तैनात कांस्टेबल जख्मी

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
कालीघाट स्थित ममता बनर्जी के आवास के बाहर गोली चलने से सनसनी फैल गयी.
कालीघाट स्थित ममता बनर्जी के आवास के बाहर गोली चलने से सनसनी फैल गयी.
Twitter

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के आवास के पास गोली चलने से सनसनी फैल गयी. गोली चलने से वहां तैनात एक कांस्टेबल घायल हो गया है. जख्मी कांस्टेबल का नाम दिनेश कर्मकार है. वह मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के कालीघाट स्थित आवास के बाहर सुरक्षा में तैनात था.

गुरुवार सुबह सीएम आवास के निकट स्थित पुलिस कियॉस्क में वह ड्यूटी कर रहा था. सुबह 6 बजे गोली चली और वह गंभीर रूप से घायल हो गया. गोली उसके गाल में लगी है. लहूलुहान जवान को कोलकाता के एसएसकेएम अस्पताल में भर्ती किया गया है.

खबर पाकर कालीघाट थाना की पुलिस के अलावा कोलकाता पुलिस मुख्यालय लाल बाजार के अधिकारी भी वहां पहुंचे. पुलिस के मुताबिक, दिनेश कर्मकार की कियॉस्क में नाइट ड्यूटी थी. बुधवार रात से वह पर था. गुरुवार सुबह छह बजे ड्यूटी में अदला-बदली के समय उसकी सर्विस रिवॉल्वर से दुर्घटनावश गोली छिटकने के कारण यह दुर्घटना हुई.

इधर, इस घटना को लेकर कोलकाता पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी आधिकारिक तौर पर कुछ भी कहने से बच रहे हैं. वहीं, अस्पताल सूत्रों का कहना है कि दिनेश के मुंह से काफी खून निकल रहा था, लेकिन अब वह खतरे से बाहर है. उसकी स्थिति में सुधार होने पर उसे अस्पताल के प्लास्टिक सर्जरी विभाग में सर्जरी के लिए शिफ्ट किया जायेगा.

इस घटना को लेकर उसके साथ ड्यूटी पर मौजूद अन्य पुलिसकर्मियों का बयान लेने के अलावा जांच अधिकारी आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की तस्वीरों को भी खंगाल रहे हैं. पुलिस यह पता लगाने में जुटी है कि गोली दुर्घटनावश चली या मामला कुछ और है.

Posted By : Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें