1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. calcutta
  5. bsf arrested woman from kishanganj bihar with heroine worth rs 1 crore 54 lakhs mtj

बीएसएफ ने बिहार के किशनगंज से 1.54 करोड़ के ब्राउन सुगर समेत महिला को पकड़ा

किशनगंज बस स्टैंड के पास एक महिला की संदिग्ध गतिविधि देखकर उसके बैग की तलाशी लेने पर प्लास्टिक के तीन पैकेट बरामद किये गये, जिनमें ब्राउन सुगर रखे थे. बीएसएफ ने आरोपी महिला के नाम का खुलासा नहीं किया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
महिला से बरामद ब्राउन सुगर
महिला से बरामद ब्राउन सुगर
Prabhat Khabar

कोलकाता: बीएसएफ (सीमा सुरक्षा बल) की नॉर्थ बंगाल फ्रंटियर के जवानों ने पुलिस के साथ संयुक्त अभियान चलाकर बिहार के किशनगंज इलाके से ब्राउन सुगर की तस्करी के दौरान एक महिला को पकड़ा है. आरोपी महिला उत्तर दिनाजपुर की निवासी है. उसके कब्जे से प्लास्टिक के तीन पैकेट जब्त किये गये, जिनमें करीब 1.20 किलो ब्राउन सुगर रखे थे. ब्राउन सुगर की कीमत लगभग 1.54 करोड़ रुपये आंकी गयी है.

BSF को थी पूर्व सूचना

बीएसएफ के एक अधिकारी ने बताया कि बुधवार को मुखबिरों से सूचना मिली थी कि नॉर्थ बंगाल फ्रंटियर अंतर्गत किशनगंज इलाके से ड्रग्स की तस्करी होने वाली है. सूचना के आधार पर बीएसएफ की 152वीं बटालियन के जवानों ने वहां पर निगरानी और बढ़ा दी.

किशनगंज में हुई छापामारी

बीएसएफ ने स्थानीय पुलिस के साथ संयुक्त रूप से किशनगंज के अलग-अलग इलाकों में जांच अभियान भी चलाया. इस दौरान किशनगंज बस स्टैंड के पास एक महिला की संदिग्ध गतिविधि देखकर उसके बैग की तलाशी लेने पर प्लास्टिक के तीन पैकेट बरामद किये गये, जिनमें ब्राउन सुगर रखे थे. बीएसएफ ने आरोपी महिला के नाम का खुलासा नहीं किया है. उसे स्थानीय थाने के हवाले कर दिया गया है.

मवेशी और अन्य नशीले पदार्थ जब्त

इधर, बीएसएफ ने बुधवार को नॉर्थ बंगाल फ्रंटियर के अंतर्गत आने वाली भारत-बांग्लादेश सीमा से सटी अलग-अलग जगहों में अभियान चला कर 14 मवेशी, फेंसिडील की 1175 बोतलें और अन्य प्रतिबंधित सामान भी बरामद किये हैं, जिनकी कीमत करीब 13.97 लाख रुपये बतायी गयी है. मवेशियों और प्रतिबंधित सामानों को तस्कर भारत से बांग्लादेश में तस्करी करने की कोशिश में थे.

Posted By: Mithilesh Jha

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें