1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. calcutta
  5. bomb exploded outside of mp arjun singh house bomb blast west bengal news prt

अर्जुन सिंह को बम से उड़ाने की थी योजना! धमाके को लेकर बोले सांसद- कहा- मारने की थी साजिश

पश्चिम बंगाल में बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह के घर बम से हमला किया गया है. उनके आवास के बाहर आज सुबह यानी बुधवार को जोरदार बम धमाका हुआ. बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह का कहना है कि, उपचुनाव से पहले उन्हें जान से मारने की साजिश है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bomb Blast in Arjun singh house
Bomb Blast in Arjun singh house
ANI
  • बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह के घर पर बम से हुआ हमला

  • सांसद अर्जुन सिंह ने कहा उन्हें जान से मारने की थी साजिश

  • पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने जकाई चिंता

पश्चिम बंगाल में बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह के घर बम से हमला किया गया है. उनके आवास के बाहर आज सुबह यानी बुधवार को जोरदार बम धमाका हुआ. पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने एक अपने ट्वीटर पर इसकी जानकारी दी है. इसके साथ ही उन्होंने घटना की निंदा करते हुए, राज्य में सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाया है.

राज्यपाल धनखड़ के की हमले की निंदा: अपने ट्वीट में पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने कहा कि ''पश्चिम बंगाल में हिंसा कम होने के संकेत नहीं दे ही है. आज सुबह सांसद अर्जुन सिंह के आवास के बाहर बम विस्फोट कानून व्यवस्था कि स्थिति के लिए चिंताजनक है''

केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने की हमले की निंदा: केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने भी बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह के घर बम से हमले की निंदा की है. उन्होंने कहा कि, समझ में नहीं आ रहा है कि पश्चिम बंगाल में सरकार चल रही है या गुंडों और अराजकता की बहार चल रही है. एक के बाद एक जो घटनाएं आ रही हैं वे पश्चिम बंगाल की व्यवस्था और सरकार के लिए शर्म की बात हैं.

सांसद अर्जुन सिंह ने कहा उन्हें जान से मारने की थी साजिश: बम से हमले की घटना पर बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह का कहना है कि, उपचुनाव से पहले उन्हें जान से मारने की साजिश है. अर्जुन सिंह का कहना है कि, पार्टी ने उन्हें भवानीपुर का इंचार्ज बनाया है. ऐसे में मुझे रास्ते से हटाने के लिए हमले किये जा रहे हैं. इसके अलावा उन्होंने बंगाल सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि बंगाल सरकार मामलों की जांच करेगी, और अन्य मामलों की तरह इसे भी रफा-दफा कर देगी.

Posted by: Pritish Sahay

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें