1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. calcutta
  5. bjp woman leader shot dead in bengal hospitalized in critical condition sam

बंगाल में भाजपा महिला नेता को मारी गोली, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bengal news : एसएसकेएम अस्पताल में इलाजरत भाजपा महिला नेता राधारानी नस्कर.
Bengal news : एसएसकेएम अस्पताल में इलाजरत भाजपा महिला नेता राधारानी नस्कर.
प्रभात खबर.

Bengal news, Kolkata news : कोलकाता : पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना जिला अंतर्गत विष्णुपुर इलाके में अज्ञात अपराधियों ने सोमवार (7 सितंबर, 2020) को भाजपा महिला शाखा की नेता राधारानी नस्कर को गोली मार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. महिला नेता को गंभीर हालत में एसएसकेएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है. राधारानी जिले के डायमंड हार्बर लोकसभा क्षेत्र अंतर्गत विष्णुपुर इलाके में भारतीय जनता महिला मोर्चा की स्थानीय इकाई की उपाध्यक्ष हैं और उनका पति बूथ अध्यक्ष हैं. गोली मारने की सूचना मिलने के बाद प्रदेश महिला मोर्चा की अध्यक्ष अग्निमित्रा पॉल एसएसकेएम अस्पताल पहुंचीं और घायल महिला का हालत की जानकारी लिया.

उल्लेखनीय है कि पूर्वी बर्द्धमान जिले के कालना में शनिवार को एक भाजपा कार्यकर्ता की पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी थी. रविवार को उत्तर 24 परगना जिले के नोआपाड़ा में एक भाजपा कार्यकर्ता को गोली मार दी गयी थी. इन दोनों घटनाओं का आरोप भी तृणमूल कार्यकर्ताओं पर लगा है.

प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष (Dilip Ghosh) ने दक्षिण 24 परगना के डायमंड हार्बर के विष्णुपुर थाना इलाके में भाजपा महिला नेता पर हमले की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए कहा कि राजनीतिक हिंसा से पूरे राज्य में डर और प्रतिहिंसा का वातावरण पैदा हो रहा है. वह नहीं जानते हैं कि इसका अंत क्या होगा?

श्री घोष ने सोमवार को भाजपा महिला नेता राधारानी पर हमले के बाद एक वीडियो मैसेज जारी कर कहा कि विष्णुपुर में महिला नेता पर हमला किया गया. उनके पति बूथ अध्यक्ष हैं. तृणमूल कांग्रेस समर्थित गुंडे उनके पति को टार्गेट करने गये थे, लेकिन उनके पति नहीं थे, तो उनके साथ ही मारपीट की गयी और उनके सिर में गोली मारी गयी. वह गंभीर हालत में एसएसकेएम अस्पताल में भर्ती हैं.

उन्होंने कहा कि सारे प्रदेश में 4 सिंतबर को धरना के बाद डॉयमंड हार्बर इलाके में तृणमूल नेता जहांगीर के नेतृत्व में और संदेशखाली शाहजहां के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमले किये जा रहे हैं. उत्तर 24 परगना के खर्दा में भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमले किये गये. कलना में भाजपा कार्यकर्ता की हत्या कर दी गयी. राजनीतिक हिंसा में भाजपा कार्यकर्ताओं को टार्गेट किया जा रहा है. पुलिस मूकदर्शक बनी है. पश्चिम बंगाल सरकार (West Bengal govenrment) हिंसा को प्रश्रय दे रही है और विरोधियों को समाप्त करने के हथियार के रूप में इस्तेमाल कर रही है.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें