1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. calcutta
  5. bjp will hold virtual meeting in every corner of bengal many central leaders will participate

बंगाल के कोने- कोने में भाजपा करेगी वर्चुअल सभा, कई केंद्रीय नेता करेंगे शिरकत

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की वर्चुअल रैली की तर्ज पर प्रदेश भाजपा बंगाल के हर क्षेत्र में करेगी वर्चुअल सभा.
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की वर्चुअल रैली की तर्ज पर प्रदेश भाजपा बंगाल के हर क्षेत्र में करेगी वर्चुअल सभा.
(फाइल फोटो).

कोलकाता : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit shah) की वर्चुअल रैली (Virtual rally) की तर्ज पर प्रदेश भाजपा बंगाल के कोने-कोने में वर्चुअल सभा करेंगे. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण, केंद्रीय वस्त्र मामलों की मंत्री स्मृति इरानी, त्रिपुरा के मुख्यमंत्री विप्लव देव सहित भाजपा के केंद्रीय स्तर के नेताओं द्वारा वर्चुअल सभा को संबोधित करने की संभावना है. यह सभा इसी माह होगी.

प्रदेश भाजपा के महासचिव संजय सिंह ने बताया कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित साह की वर्चुअल रैली की तर्ज पर बंगाल के प्रत्येक जोन में वर्चुअल सभा होगी. भाजपा ने बंगाल को कुल 5 जोन में बांटा है. इसके तहत कोलकाता, नवद्वीप, उत्तर बंगाल, रार बंगाल व मेदिनीपुर-हावड़ा आदि इलाकों में विभाजित किया है.

जोन स्तर पर वर्चुअल सभा के बाद प्रत्येक जिले और मंडल स्तर पर भी वर्चुअल सभा होगी. उस सभा को राज्य स्तर के नेता संबोधित करेंगे. इन सभाओं में वक्ता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 6 साल की उपलब्धियों को जनता के समक्ष रखेंगे. साथ ही मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (CM Mamta Banerjee) की सरकार की खामियों को उजागर करेंगे. उल्लेखनीय ने श्री शाह ने वर्चुअल रैली में बंगाल में परिवर्तन का आह्वान करते हुए तृणमूल शासन की खात्मा का आह्वान किया था.

बूथ स्तर पर भेजे जायेंगे प्रधानमंत्री के पत्र

श्री सिंह ने बताया कि मोदी 02 सरकार की वार्षिकी पर प्रधानमंत्री ने देशवासियों के नाम से पत्र लिखा था. उस पत्र को बंगाल के बूथ-बूथ तक पहुंचा जायेगा. बंगाल में 65 हजार बूथ हैं. प्रत्येक बूथ के 100 से 150 परिवारों तक प्रधानमंत्री का पत्र पहुंचाया जायेगा. यह पत्र 15 जून से 25 जून तक भेजा जायेगा. उन्होंने कहा कि 15 जून तक सभी जिलों को पत्र भेज दिया जायेगा.

Posted By : Samir ranjan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें