1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. calcutta
  5. bjp will help bengal to recover from the devastation of the cyclone kailash vijayvargiya said west bengal news

तूफान की तबाही से उबरने में बंगाल का पूरा सहयोगी करेगी भाजपा : कैलाश विजयवर्गीय

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
भाजपा के महासचिव और प्रदेश भाजपा के केंद्रीय प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय.
भाजपा के महासचिव और प्रदेश भाजपा के केंद्रीय प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय.
फोटो : सोशल मीडिया.

कोलकाता : अम्फान चक्रवाती तूफान की मार झेल रहे पश्चिम बंगाल को भाजपा ने हर संभव मदद देने की घोषणा की है. भाजपा के महासचिव व प्रदेश भाजपा के केंद्रीय प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने चक्रवाती तूफान से पहले ही मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से बात की थी और हर संभव मदद देने का आश्वासन दिया था और आज भी मुख्यमंत्री से बात कर मदद का आश्वासन दिया है.

केंद्र सरकार ने राहत कार्य के लिए पश्चिम बंगाल में एनडीआरएफ की 19 टीम भी भेजी थी, जो राहत व बचाव कार्य में लगे हैं. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी द्वारा केंद्र सरकार से सहायता की अपील पर श्री विजयवर्गीय ने कहा कि केंद्र सरकार हर संभव मदद के लिए तैयार है. ममता जी राज्य सरकार की ओर से प्रस्ताव दें. भाजपा पश्चिम बंगाल की जनता के साथ है.

उन्होंने कहा : अम्फान ने पश्चिम बंगाल व ओडिशा के कई इलाकों में तबाही मचायी है. तूफान में हुई जन-धन हानि के प्रति संवेदना प्रकट करता हूं और प्रभावित राज्य के लोगों को विश्वास दिलाता हूं कि इस दुःख की घड़ी में भाजपा उनके साथ है और पुनः राज्य के विकास में सहयोग प्रदान करेगी.

उन्होंने कहा : जिन इलाकों में चक्रवाती तूफान ने तांडव मचाया है. भाजपा के कार्यकर्ता लोगों की मदद में जुट गये हैं. भाजपा के कार्यकर्ता राहत व बचाव कार्य चला रहे हैं और लोगों को भोजन व दवाई भी उपलब्ध कराये गये हैं. दक्षिण 24 परगना व उत्तर 24 परगना के इलाकों में जिन लोगों के घर क्षतिग्रस्त हुए हैं. भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा उन्हें तिरपाल भी दिये जा रहे हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें