1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. calcutta
  5. bjp virtual rally 2020 jp nadda to address virtual rally in bengal on july 6

Bjp Virtual Rally 2020 : 6 जुलाई को बंगाल में वर्चुअल रैली को संबोधित करेंगे जेपी नड्डा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bengal news : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा.
Bengal news : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा.
फोटो : सोशल मीडिया.

Bengal news, Kolkata news : कोलकाता : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (Jp nadda) आगामी 6 जुलाई, 2020 को डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी (Dr Shyama Prasad Mukherjee) की जयंती पर जनसंवाद वर्चुअल रैली (Jansavad virtual rally) को संबोधित करेंगे. प्रदेश भाजपा इसी दिन से फिर से सदस्यता अभियान की शुरुआत करेगी.

पश्चिम बंगाल में विगत 9 जून, 2020 को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जनसंवाद वर्चुअल रैली की शुरुआत की थी. उसके बाद क्रमश: केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण, धर्मेंद्र प्रधान, अर्जुन मेघवाल, रविशंकर प्रसाद, अर्जुन मुंडा सहित भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और भूपेंद्र यादव ने वर्चुअल रैली को संबोधित किया था.

प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष (Dilip ghosh) ने गुरुवार (2 जुलाई, 2020) को बताया कि श्री शाह की वर्चुअल रैली को लगभग 2.5 करोड़ लोगों ने सुना था. यह जनसंवाद वर्तमान कोरोना संकट में जनता से संवाद का सर्वोत्तम माध्यम के रूप में स्थापित हुआ है. राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री नड्डा 6 जुलाई को डॉ श्यामा प्रसाद की जयंती पर बंगाल के लोगों को संबोधित करेंगे.

उन्होंने कहा कि प्रदेश भाजपा बंगाल के घर- घर में गृह संपर्क अभियान चला रही है. भाजपा के कार्यकर्ता अभी तक 53 लाख परिवार को प्रधानमंत्री का पत्र पहुंचा चुके हैं तथा 1 करोड़ परिवार तक पहुंचने का लक्ष्य है. इसके साथ ही 'ऑर नाय अन्याय' अभियान भी चल रहा है. अब फोन के माध्यम से भी लोग अपनी शिकायतें दर्ज करा पायेंगे.

उन्होंने कहा कि 6 जुलाई को डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती से बंगाल में फिर से सदस्यता अभियान शुरू किया जायेगा. इसके पहले सदस्यता अभियान के दौरान बंगाल में 98 लाख सदस्य बनाये गये थे. अन्य पार्टियों से बड़ी संख्या में कार्यकर्ता भाजपा में शामिल हुए हैं. सदस्यों की संख्या और भी बढ़ेगी.

Posted By : Samir ranjan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें