1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. calcutta
  5. bjp virtual rally 2020 j p nadda virtual gathering on july 6 more than 2 crore workers will listen to him

Bjp virtual rally 2020 : 6 जुलाई को जेपी नड्डा की वर्चुअल सभा, 2 करोड़ से अधिक कार्यकर्ता उनको सुनेंगे

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bengal news : 6 जुलाई को भाजपा जनसंवाद वर्चुअल रैली को संबोधित करेंगे राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा.
Bengal news : 6 जुलाई को भाजपा जनसंवाद वर्चुअल रैली को संबोधित करेंगे राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा.
फोटो : सोशल मीडिया.

Bjp virtual rally 2020 : कोलकाता : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (Jp nadda) सोमवार (6 जुलाई, 2020) को डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी (Dr Shyama Prasad Mukherjee) की जयंती पर जनसंवाद वर्चुअल रैली (Jansavad virtual rally) को सुबह 11 बजे संबोधित करेंगे. भाजपा के महासचिव व प्रदेश भाजपा के केंद्रीय प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने कहा कि देश व राज्य के 2 करोड़ से अधिक भाजपा के कार्यकर्ता श्री नड्डा के वक्तव्य को सीधे सुनेंगे.

श्री विजयर्गीय ने कहा कि बंगाल में 70 हजार पोलिंग, शक्ति केंद्र, मंडलों, जिला कार्यालयों के साथ- साथ उद्योग, वाणिज्य एवं शिक्षक एसोसिएशन सहित विभिन्न एसोसिएशन से जुड़े लोग भी श्री नड्डा के वक्तव्यों को सुनेंगे और देखेंगे

उल्लेखनीय है कि पश्चिम बंगाल (West Bengal) में विगत 9 जून, 2020 को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जनसंवाद वर्चुअल रैली की शुरुआत की थी. उसमें करीब 2.5 करोड़ लोगों ने उन्हें सुना था. उसके बाद क्रमश: केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण, धर्मेंद्र प्रधान, अर्जुन मेघवाल, रविशंकर प्रसाद, अर्जुन मुंडा सहित भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और भूपेंद्र यादव ने वर्चुअल रैली को संबोधित किया था. प्रदेश भाजपा विधानसभा क्षेत्रों में भी वर्चुअल रैली करने की योजना बनायी है.

श्री विजयवर्गीय ने कहा कि यह सभा डॉ श्यामा प्रसाध मुखर्जी की जयंती पर हो रही है. डॉ श्यामाप्रसाद मुखर्जी ने बंगाल के लिए बलिदान दिया था. वास्तव में देश विभाजन के बाद का पश्चिम बंगाल यदि किसी एक व्यक्ति की देन है, तो वह डॉ श्यामाप्रसाद मुखर्जी का है.

न तो माकपा और न ही तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) ने ही उनके योगदान को महत्व दिया. वह केवल बंगाल ही नहीं, पूरे देश के गौरव हैं. उन्होंने हमेशा तुष्टिकरण की नीति विरोध किया था.

उन्होंने कहा कि हम ऐसे बंगाल के गौरव को कल सम्मानित करेंगे. जो बंगाल ही नहीं, पूरे देश के रोल मॉडल हैं. उन्होंने जम्मू कश्मीर की धारा 370 का विरोध कर अखंड भारत की बात कही थी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने धारा 370 हटा कर डॉ मुखर्जी के सपने को पूरा किया है. प्रदेश भाजपा 6 जुलाई को डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती से बंगाल में फिर से सदस्यता अभियान शुरू करेगी.

Posted By : Samir ranjan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें