1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. calcutta
  5. bjp sarcasm against tmc mp security to naxalite chhatradhar then why objections to actress kangana sam

बीजेपी का टीएमसी सांसद पर कटाक्ष, नक्सली छत्रधर को सुरक्षा, तो फिर अभिनेत्री कंगना पर आपत्ति क्यों ?

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bengal news : भाजपा महासचिव व प्रदेश भाजपा के केंद्रीय प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय.
Bengal news : भाजपा महासचिव व प्रदेश भाजपा के केंद्रीय प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय.
फाइल फोटो.

Bengal news, Kolkata news : कोलकाता : भाजपा महासचिव व प्रदेश भाजपा के केंद्रीय प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के पक्ष में उतरते हुए उनके घर को बीएमसी (BMC) द्वारा तोड़े जाने पर महाराष्ट्र के उद्धव ठाकरे सरकार की तुलना तालिबानी सरकार से कर डाली. साथ ही तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) सांसद महुया मैत्र द्वारा कंगना को केंद्र सरकार द्वारा सुरक्षा दिये जाने पर सवाल उठाये जाने पर कटाक्ष किया.

श्री विजयवर्गीय ने कहा कि कंगना के आवास को तोड़ना महाराष्ट्र सरकार का तालिबानी रवैया दिखाता है. इस प्रकार विरोध कुचलने से विरोध और बढ़ेगा. डेमोक्रेसी में विरोध को कुचला नहीं जाता. महाराष्ट्र सरकार का रिया के समर्थन में खड़ा होना और कंगना के विरोध में सरकार का अवैधानिक कार्य करना है. इससे मुख्यमंत्री और सरकार का चरित्र पता चलता है.

उन्होंने कहा कि जिस तरह से बीएमसी ने घर तोड़ा है, उससे यह साबित हो गया कि वहां संविधान की रक्षा करने वाला कोई नहीं है. इसके अलावा तृणमूल कांग्रेस की सांसद महुया मैत्र द्वारा कंगना को केंद्र सरकार द्वारा सुरक्षा दिये जाने पर सवाल उठाये जाने पर कहा कि टीएमसी की एक महिला सांसद ने एक महिला को सुरक्षा देने का विरोध किया. क्या पश्चिम बंगाल में छत्रधर महतो जैसे नक्सलवादी, जो कई हत्या के आरोपी हैं. उन्हें सुरक्षा दी है. क्या यह सही था.

श्री विजयवर्गीय ने कहा कि राज्य में ऐसे गुंडों समेत कई टीएमसी नेताओं पर हत्या जैसी संगीन आरोप है, इसके बावजूद पश्चिम बंगाल सरकार उन्हें सुरक्षा दे रखी है. क्या सांसद का उनके तरफ ध्यान नहीं जाता है. महिला होने के कारण महिला को सुरक्षा दी है. उस पर आपत्ति करना बहुत ही शर्म की बात है.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें