1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. calcutta
  5. bharatiya janata party workers are not afraid we are not scared west bengal bjp chief dilip ghosh said in kolkata mtj

हमारे कार्यकर्ता भयभीत नहीं हैं, हम डरे हुए नहीं हैं, कोलकाता में बोले दिलीप घोष

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Bharatiya Janata Party, Dilip Ghosh: हमारे कार्यकर्ता भयभीत नहीं हैं, हम डरे हुए नहीं हैं, कोलकाता में बोले दिलीप घोष.
Bharatiya Janata Party, Dilip Ghosh: हमारे कार्यकर्ता भयभीत नहीं हैं, हम डरे हुए नहीं हैं, कोलकाता में बोले दिलीप घोष.
Social Media

कोलकाता : पश्चिम बंगाल प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष (Dilip Ghosh) ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के कार्यकर्ता भयभीत नहीं हैं. भाजपा डरी हुई नहीं है. पार्टी के नेता और कार्यकर्ता सड़कों पर उतरते रहेंगे. लोग पार्टी के साथ हैं. पार्टी यह सुनिश्चित करेगी कि लोग पश्चिम बंगाल में स्वतंत्र रूप से मतदान कर सकें.

उन्होंने आरोप लगाया है कि उनके काफिले पर पश्चिम बंगाल की सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस (All India Trinamool Congress) और गोरखा जनमुक्ति मोर्चा (Gorkha Janmukti Morcha) के बिमल गुरुंग (Bimal Gurung) धड़े ने हमले की साजिश रची थी. दो दिन पहले पश्चिम बंगाल के अलीपुरद्वार जिले में दिलीप घोष के काफिले पर पथराव हुआ था.

इस मामले में श्री घोष ने कहा कि पर्वतीय क्षेत्र की तीन विधानसभा सीटों को देखते हुए तृणमूल ने अब उन ताकतों से हाथ मिला लिया है, जिन्हें उसने कभी ‘राष्ट्र विरोधी’ करार दिया था. उन्होंने यह भी दावा किया कि ममता बनर्जी नीत पार्टी पर्वतीय और दोआर क्षेत्रों में ‘पैसे बांट रही है’, ताकि वहां उसके प्रभाव और आधार में वृद्धि हो सके.

दिलीप घोष ने कहा, ‘यह सब पूर्व नियोजित (काफिले पर हमला) था. तृणमूल नेतृत्व को इसकी जानकारी थी और पुलिस ने इसे रोकने के लिए कोई कदम नहीं उठाया.’ भाजपा नेतृत्व ने तृणमूल कांग्रेस पर पहाड़ी और मैदानी क्षेत्रों में आतंक फैलाने का भी आरोप लगाया.

श्री घोष ने जोर दिया, ‘हमारे कार्यकर्ता भयभीत नहीं हैं... हम डरे हुए नहीं हैं... हम सड़कों पर उतरते रहेंगे... लोग हमारे साथ हैं. हम सुनिश्चित करेंगे कि वे स्वतंत्र रूप से मतदान कर सकें.’ उन्होंने कहा कि भाजपा के कई राष्ट्रीय नेताओं ने इस घटना के बाद उनका हालचाल पूछा. इस घटना में उनका वाहन आंशिक रूप से क्षतिग्रस्त हो गया था.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हालिया टिप्पणी ‘मौत के खेल से मत नहीं मिल सकता’ का जिक्र करते हुए प्रदेश भाजपा प्रमुख ने कहा, ‘माननीय प्रधानमंत्री की इस टिप्पणी के एक दिन बाद पूर्वी मेदिनीपुर में हमारे एक कार्यकर्ता की हत्या कर दी गयी और मेरे काफिले पर हमला किया गया. ये अच्छे संकेत नहीं हैं.’ पुलिस के अनुसार, गुरुवार को अलीपुरद्वार जिला के जयगांव इलाके में घोष के काफिले पर पथराव किया गया था और काले झंडे दिखाये गये थे.

Posted By : Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें