1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. calcutta
  5. bengal news 7 people died in road accident in bengal dozens injured smj

Bengal News : बंगाल में एक दिन में 7 लोगों की सड़क दुर्घटना में हुई मौत, दर्जनों घायल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bengal news : बंगाल के विभिन्न क्षेत्रों में मंगलवार को सड़क दुर्घटना में 7 लोगों की हुई मौत. फाइल फोटो.
Bengal news : बंगाल के विभिन्न क्षेत्रों में मंगलवार को सड़क दुर्घटना में 7 लोगों की हुई मौत. फाइल फोटो.
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Bengal news, Kolkata news, कोलकाता : पश्चिम बंगाल के विभिन्न क्षेत्रों में मंगलवार का दिन हादसों का रहा. एक दिन में 7 लोगों की मौत सड़क दुर्घटना में हो चुकी है. वहीं, कई लोग घायल भी हुए हैं. मुर्शिदाबाद के रेजिनगर स्थित दादपुर इलाके में पिकनिक मनाने जाते पिकअप वैन दुर्घटनाग्रस्त हुई. पिकअप वैन और ट्रक के बीच सीधी टक्कर में 4 लोगों की मौत हुई, वहीं 5 लोग गंभीर रूप से घायल हुए. दूसरी घटना, विधाननगर कमिश्नरेट स्थित एयरपोर्ट थाना क्षेत्र के माइकल नगर इलाके की है, जहां अंतिम संस्कार कर लौट रही वाहन दुर्घटनाग्रस्त हुई. इस दुर्घटना में 3 लोगों की मौत हो गयी. वहीं, 7 अन्य घायल भी हुए.

पिकनिक जाते वक्त हुआ हादसा

सुबह-सबेरे पिकनिक जाते वक्त पिकअप वैन व ट्रक की सीधी टक्कर में 4 लोगों की मौत हो गयी. इनमें 3 महिलाएं भी शामिल हैं. वहीं, हादसे में 5 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये. घटना मुर्शिदाबाद स्थित रेजिनगर के दादपुर इलाके की है. मंगलवार सुबह पिकनिक के लिए पिकअप वैन में सवार होकर 16 लोगों का एक ग्रुप रानाघाट से लालबाग जा रहा था. सुबह 5.30 बजे रेजिनगर और बेलडांगा थाना इलाके के बीच गाड़ी रोक कर कुछ लोग उतरे. उसी वक्त विपरीत दिशा से आ रहे पत्थरों से लदे एक ट्रक ने पिकअप वैन को टक्कर मार दी. मौके पर ही 4 लोगों की मौत हो गयी.

मृतकों में सूर्य मालाकार, सोमा दास मालाकार, शिल्पी मंडल और ईला सरकार हैं. ये सभी रानाघाट में रहते थे. स्थानीय लोगों के मुताबिक सुबह- सबेरे घना कोहरा छाया था. इससे विजिबिलिटी कम थी. ट्रक की रफ्तार काफी तेज थी. शायद इसलिए ट्रक चालक ने पिकअप वैन को नहीं देखा. पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है. ट्रक चालक फरार बताया जाता है. घायलों की चिकित्सा मुर्शिदाबाद मेडिकल कॉलेज में चल रही है. वहीं, मामले की जांच की जा रही है.

अंतिम संस्कार कर लौट रही वाहन दुर्घटनाग्रस्त

श्मशान घाट से अंतिम संस्कार कर लौट रही टाटा 407 बीच रास्ते में ही दुर्घटनाग्रस्त हो गयी. इसमें 3 लोगों की मौत हो गयी. वहीं, 7 अन्य घायल हो गये हैं. घायलों को बारासात अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना विधाननगर कमिश्नरेट स्थित एयरपोर्ट थाना क्षेत्र के माइकल नगर इलाके की है. घटना रात करीब एक बजे की है. मृतकों में राजू साव और रामपदार्थ साव उत्तर 24 परगना जिले के बारासात निवासी थे, जबकि अरुण साव बिहार के बेगूसराय का रहनेवाला था.

बताया जाता है कि मोती लाल साव नामक एक व्यक्ति का अंतिम संस्कार कर टाटा 407 से सभी लौट रहे थे. तभी जेशोर रोड पर ही माइकल नगर के पास अचानक टाटा 407 वाहन का टायर ब्लास्ट हो गया और वाहन अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गयी. घायलों को तुरंत बारासात अस्पताल ले जाया गया था, जहां मौके पर ही 3 की मौत हो गयी. 7
घायलों का इलाज किया गया. पुलिस ने टाटा 407 जब्त कर लिया है.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें