1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. calcutta
  5. bengal chunav bjp has no face of chief minister there is 6 cm candidates and 13 deputy cm candidates said sujata mondal wife of saumitra khan bjym chief west bengal mtj

Sujata Mondal Khan Quits BJP: भाजपा में CM पद के 6 दावेदार, TMC में जाते ही सौमित्र खान की पत्नी सुजाता मंडल ने फैलायी सनसनी

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Sujata Mondal Khan Quits BJP: भाजपा में CM पद के 6 दावेदार, TMC में जाते ही सौमित्र खान की पत्नी सुजाता मंडल ने फैलायी सनसनी.
Sujata Mondal Khan Quits BJP: भाजपा में CM पद के 6 दावेदार, TMC में जाते ही सौमित्र खान की पत्नी सुजाता मंडल ने फैलायी सनसनी.
Prabhat Khabar

कोलकाता (आनंद सिंह) : भारतीय जनता युवा मोर्चा के पश्चिम बंगाल प्रदेश अध्यक्ष एवं लोकसभा सांसद सौमित्र चटर्जी की पत्नी सुजाता मंडल खान ने यह कहकर पश्चिम बंगाल की राजनीति में सनसनी फैला दी है कि भाजपा में मुख्यमंत्री पद के 6 और उप-मुख्यमंत्री पद के एक दर्जन से अधिक दावेदार हैं. मुख्यमंत्री का कोई चेहरा नहीं है.

सौमित्र खान की पत्नी सुजाता मंडल खान ने सोमवार को अचानक भाजपा छोड़कर तृणमूल कांग्रेस का दामन थाम लिया. तृणमूल का झंडा थामने के बाद सुजाता ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में ये बातें कहीं. उन्होंने भाजपा की भी घोर आलोचना की. कहा कि भाजपा के पास सीएम का चेहरा नहीं है, लेकिन तृणमूल कांग्रेस के पास है. वह हैं ममता बनर्जी.

तृणमूल में शामिल होते वक्त उन्होंने कहा कि भाजपा में उन्हें उचित सम्मान नहीं मिला. भाजपा में योग्य लोगों को सम्मान नहीं मिलता. उन्हें पद नहीं मिलता. धंधेबाज और लोभी लोगों को भाजपा में ऊंचा पद मिलता है. जिन लोगों को वे भ्रष्ट बताते हैं, वे भाजपा में जाकर पाक-साफ हो जाते हैं. यही भाजपा की सच्चाई है.

सुजाता ने कहा कि तृणमूल से कुछ ‘धंधेबाज’ व ‘लोभी’ लोग भाजपा में जाकर शुद्ध हो गये. ये कैसे हो सकता है? यह कौन-सा जादू है? आज भाजपा में उसी पार्टी के लोगों की पूछ नहीं है. बाहर से आने वाले लोगों को भाजपा कार्यकर्ताओं और नेताओं से ज्यादा तरजीह दी जा रही है. वह पार्टी में खुद को उपेक्षित महसूस कर रहीं थीं, इसलिए तृणमूल में आयी हैं.

Posted By : Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें