1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. calcutta
  5. bengal chunav 2021 three bjp workers arrested for allegedly shouting offensive slogans at shubhendu adhikaris roadshow grj

Bengal Chunav 2021 : शुभेंदु अधिकारी के रोड शो में आपत्तिजनक नारे लगाये जाने के आरोप में तीन बीजेपी कार्यकर्ता गिरफ्तार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bengal Chunav 2021 : आपत्तिजनक नारे लगाये जाने के आरोप में तीन बीजेपी कार्यकर्ता गिरफ्तार
Bengal Chunav 2021 : आपत्तिजनक नारे लगाये जाने के आरोप में तीन बीजेपी कार्यकर्ता गिरफ्तार
फाइल फोटो

Bengal Chunav 2021, Kolkata News, कोलकाता न्यूज : पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव का रंग चढ़ता जा रहा है. हुगली में भाजपा की रैली में आपत्तिजनक नारे लगाने के आरोप में बीजेपी के तीन नेता गिरफ्तार किये गये हैं. बीजेपी युवा मोर्चा के अध्यक्ष सुरेश साहू और दो पार्टी कार्यकर्ताओं को बंगाल पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आपको बता दें कि बुधवार को हुगली के चंदननगर में भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी की रैली थी. इसमें बीजेपी कार्यकर्ताओं ने आपत्तिजनक नारे लगाये थे. इस मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर तीन कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया है.

भारतीय जनता पार्टी के हुगली जिला युवा इकाई के अध्यक्ष सुरेश साहू समेत तीन कार्यकर्ताओं को पुलिस ने आपत्तिजनक नारे लगाने के आरोप में गिरफ्तार किया है. आरोप है कि इन्होंने भाजपा नेता शुभेन्दु अधिकारी के रोड शो के दौरान 'गोली मारो' जैसे आपत्तिजनक नारे लगाये थे. इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज किया. इसके बाद भाजपा के तीन कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया.

आपको बता दें कि हुगली की सांसद लॉकेट चटर्जी और राज्यसभा सदस्य स्वप्न दासगुप्ता के साथ शुभेन्दु अधिकारी के रथाला इलाके में रोड शो का आयोजन किया गया था. बताया जाता है कि इस दौरान ट्रक के पीछे चल रहे भाजपा के कार्यकर्ताओं ने हाथों में बीजेपी का झंडा और तिरंगा थामा था. इसी रोड शो के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा आपत्तिजनक नारे लगाये जाने को पुलिस ने गंभीरता से लिया और बीजेपी के कार्यकर्ताओं के खिलाफ कार्रवाई की.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें