1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. calcutta
  5. bengal chunav 2021 deputy election commissioner to meet chief secretary alapan bandopadhyay and dgp to discuss preparations of west bengal election 2021 mtj

Bengal Chunav 2021: कोलकाता में आज बंगाल के मुख्य सचिव के साथ बैठक करेंगे उपचुनाव आयुक्त

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bengal Chunav 2021: कोलकाता में आज बंगाल के मुख्य सचिव के साथ बैठक करेंगे उपचुनाव आयुक्त.
Bengal Chunav 2021: कोलकाता में आज बंगाल के मुख्य सचिव के साथ बैठक करेंगे उपचुनाव आयुक्त.
File Photo

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में अप्रैल-मई में होने वाले विधानसभा चुनावों की तैयारियों की दो दिन तक उप निर्वाचन आयुक्त सुदीप जैन ने समीक्षा की. राज्य विधानसभा चुनावों की तैयारियों के लिए उन्होंने जिलों के अधिकारियों के साथ बुधवार को यहां समीक्षा बैठक की. गुरुवार को मुख्य सचिव आलापन बंद्योपाध्याय समेत अन्य वरिष्ठ पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे.

मुख्य निर्वाचन अधिकारी के कार्यालय के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि बंगाल के दो दिवसीय दौरे पर आये उप निर्वाचन आयुक्त सुदीप जैन ने दिन के पूर्वाद्ध में कोलकाता पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों के अलावा प्रदेश के मध्य व दक्षिणी हिस्सों के जिलाधिकारियों व पुलिस अधीक्षकों के साथ बैठक की.

उन्होंने बताया कि दिन के उत्तरार्ध में सुदीप जैन ने उत्तरी बंगाल के जिलों के जिलाधिकारियों व पुलिस अधीक्षकों के साथ बैठक की. मुख्य निर्वाचन अधिकारी के कार्यालय में पदस्थापित एक अधिकारी ने बताया कि सुदीप जैन का बृहस्पतिवार को प्रदेश के मुख्य सचिव आलापन बंद्योपाध्याय, गृह सचिव एचके द्विवेदी और पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) वीरेंद्र से मुलाकात करने का कार्यक्रम है.

अधिकारी ने कहा, ‘यद्यपि यह अभी तक तय नहीं है, लेकिन सुदीप जैन बृहस्पतिवार को विभिन्न राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों से भी मुलाकात कर सकते हैं.’ प्रदेश में विधानसभा चुनावों की तैयारियों का जायजा लेने के लिए जैन का यह दूसरा पश्चिम बंगाल दौरा है. जैन के नेतृत्व में आयोग का एक दल पिछले महीने भी पश्चिम बंगाल के दौरे पर आया था.

Posted By : Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें