1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. calcutta
  5. bengal bjp adjourns political program for 2 days in memory of martyred soldiers

शहीद जवानों की याद में बंगाल भाजपा ने 2 दिनों तक राजनीतिक कार्यक्रम किया स्थगित

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
भाजपा के महासचिव व प्रदेश भाजपा के केंद्रीय  प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय.
भाजपा के महासचिव व प्रदेश भाजपा के केंद्रीय प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय.
(फाइल फोटो).

कोलकाता : लद्दाख की गलवान घाटी में चीन के साथ झड़प में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए बंगाल प्रदेश भाजपा ने 2 दिनों तक राजनीतिक कार्यक्रम स्थगित करने की घोषणा की है. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए पूरे देश में भाजपा के 2 दिनों तक वर्चुअल रैली समेत सभी राजनीतिक कार्यक्रम रद्द करने की घोषणा की है.

श्री नड्डा ने ट्वीट किया कि गलवान घाटी में मातृभूमि की रक्षा करते हुए अपना सर्वोच्च बलिदान देने वाले अमर शहीदों को हमेशा याद किया जायेगा. राष्ट्र उनका ऋणी है. मैं शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं. भाजपा ने अपने सभी राजनैतिक कार्यक्रम, वर्चुअल सभाओं आदि को अगले 2 दिनों तक स्थगित करने का निर्णय किया है.

राष्ट्रीय अध्यक्ष की घोषणा के बाद बंगाल भाजपा ने भी अपने सभी कार्यक्रम रद्द करने की घोषणा की है. भाजपा के महासचिव व प्रदेश भाजपा के केंद्रीय प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने ट्वीट किया कि गलवान घाटी में हुई चीन की सेना की नापाक हरकत ने देश को बहुत ज्यादा व्यथित किया.

हम इस दु:ख को कम नहीं कर सकते, लेकिन बांट जरूरत सकते हैं. भाजपा ने भी अगले 2 दिन तक अपने सभी राजनीतिक आयोजनों को स्थगित कर दिया है. इन वीर जवानों को विनम्र श्रद्धांजलि.

प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष जयप्रकाश मजूमदार ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दूसरे कार्यकाल के प्रथम वार्षिकी पर गृह संपर्क अभियान चलाया जा रहा था. इस कार्यक्रम के तहत प्रधानमंत्री के पत्र को घर-घर तक पहुंचा जा रहा था, लेकिन शहीदों को श्रद्धांजलि देते हुए उस कार्यक्रम को भी 2 दिनों के लिए स्थगित कर दिया गया है. अागामी 2 दिनों तक कोई भी राजनीतिक कार्यक्रम नहीं होंगे.

Posted By : Samir ranjan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें