1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. calcutta
  5. before bengal visit of amit shah bjp leader sanjay singh said will not let west bengal to become bangladesh mtj

अमित शाह की बंगाल यात्रा से पहले भाजपा नेता संजय सिंह ने की जनसभा, बोले, पश्चिम बंगाल को बांग्लादेश नहीं बनने देंगे

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
अमित शाह की बंगाल यात्रा से पहले भाजपा नेता संजय सिंह ने की जनसभा, बोले, पश्चिम बंगाल को बांग्लादेश नहीं बनने देंगे.
अमित शाह की बंगाल यात्रा से पहले भाजपा नेता संजय सिंह ने की जनसभा, बोले, पश्चिम बंगाल को बांग्लादेश नहीं बनने देंगे.
Prabhat Khabar

हावड़ा : जहां कभी भाजपा को एक सभा तक करने की अनुमति राज्य सरकार नहीं देती थी, वहां मैदान में भाजपा ने जनसभा करके अपनी ताकत दिखायी. यह जिले में बदलती बयार का परिचायक है. अमित शाह की बंगाल यात्रा से पहले ये बातें भाजपा के प्रदेश महासचिव संजय सिंह ने कहीं. वह हावड़ा के डोमजूर स्थित जगदीशपुर स्कूल के मैदान में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे.

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमला बोलते हुए संजय सिंह ने कहा कि दीदी के सभी कार्य असंवैधानिक हैं. उनका व्यवहार ऐसा होता है, जैसे बंगाल देश का हिस्सा ही न हो. मुख्यमंत्री को चुनौती देते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा किसी भी कीमत पर बंगाल को बांग्लादेश नहीं बनने देगी.

तृणमूल कभी पार्टी थी, आज प्राइवेट लिमिटेड कंपनी है

भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष सौमित्र खां ने अपने संबोधन में कहा कि तृणमूल के लोग शुभेंदु अधिकारी को मीर जाफर व गद्दार कह रहे हैं, पर इसके उलट सबसे बड़ी गद्दार तो मुख्यमंत्री खुद हैं. वह कभी कांग्रेस में थीं, तो कभी केंद्र की भाजपा नीत एनडीए सरकार में मंत्री रहीं. आज तृणमूल कांग्रेस में हैं. कोई दल उनसे बाकी नहीं है.

जगदीशपुर स्कूल मैदान में जनसभा के मंच से जिला भाजपा अध्यक्ष सुरजीत साहा ने कहा कि तृणमूल कभी पार्टी हुआ करती थी, पर अब वह भाईपो की प्राइवेट लिमिटेड कंपनी बन गयी है. सभा को जिला भाजयुमो के अध्यक्ष ओम प्रकाश सिंह ने भी संबोधित किया.

डोमजूर में भाजपा के मंडल कार्यालय का उद्घाटन

कार्यक्रम में प्रदेश युवा मोर्चा के उपाध्यक्ष राजू सरकार, कार्यक्रम के आयोजक मंडल के नीतीश झा, जिला भाजपा के महामंत्री प्रभाकर पंडित, हावड़ा सदर भाजपा के महासचिव विनय अग्रवाल, नब कुमार दे और भाजपा नेता प्रतिमा दत्त आदि उपस्थित रहे. भाजपा का दावा है कि कार्यक्रम में तृणमूल व माकपा छोड़ कर सैकड़ों लोग भाजपा का हिस्सा बने. बाद में संजय सिंह व सौमित्र खान ने भाजपा के डोमजूर जिला मंडल कार्यालय का उदघाटन भी किया.

Posted By : Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें