1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. calcutta
  5. bcci president sourav ganguly arrives at belur math after 25 years donates 2000 kg of rice

25 साल बाद बेलुर मठ पहुंचे बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली, 2000 किलो ग्राम चावल किया दान

By Sameer Oraon
Updated Date
भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) अध्‍यक्ष सौरभ गांगुली ने बुधवार को रामकृष्‍ण मिशन के हेडक्‍वार्टर बेलुर मठ की यात्रा की
भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) अध्‍यक्ष सौरभ गांगुली ने बुधवार को रामकृष्‍ण मिशन के हेडक्‍वार्टर बेलुर मठ की यात्रा की
Twitter

अजय विद्यार्थी

कोलकाता: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) अध्‍यक्ष सौरभ गांगुली ने बुधवार को रामकृष्‍ण मिशन के हेडक्‍वार्टर बेलुर मठ की यात्रा की, जहां उन्‍होंने कोरोना वायरस महामारी के चलते मदद के लिए जरुरतमंदों को 2000 किग्रा चावल दान किए. गांगुली ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा 25 साल बाद बेलुर मठ की यात्रा की.

साथ ही साथ उन्होंने जरूरतमंदों के लिए 2000 किग्रा चावल दान किए. सफेद टी-शर्ट और जींस पहने पूर्व भारतीय कप्‍तान ने चेहरे पर काला मास्‍क लगा कर रखा था. उन्‍होंने भिक्षुओं के साथ रामकृष्‍ण मिशन हेडक्‍वार्टर की यात्रा की. सौरव गांगुली ने व्यक्तिगत तौर पर बंगाल में लॉकडाउन से प्रभावित लोगों की मदद के लिए 50 लाख रुपए के चावल गरीबों को दान करने की घोषणा पहले ही कर दी थी. देश में अब तक कोरोनावायरस के 1700 से ज्‍यादा मामले सामने आए हैं और 50 से ज्‍यादा लोगों की जान जा चुकी है.

कोरोना से लड़ने के लिए बीसीसीआई ने खोला खजाना

दुनिया के सबसे धनी क्रिकेट बोर्ड बीसीसीआइ ने कोरोना के खिलाफ जंग के लिए अपना खजाना खोलते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा गठित केयर्स फंड में 51 करोड़ रुपये दान करने का ऐलान किया. बीसीसीआई द्वारा इस संबंध में जारी प्रेस रिलीज में कहा कि बोर्ड के अध्यक्ष अध्यक्ष सौरव गांगुली, सचिव जय शाह, बीसीसीआई के अन्य अधिकारियों और राज्य क्रिकेट संघों के साथ मिलकर प्रधानमंत्री केयर्स फंड में 51 करोड़ रुपए दान करने का फैसला किया है, जिससे देश की आपदा का सामना करने की क्षमता में इजाफा हो सके और देशवासियों को कोरोना वायरस के प्रकोप से बचाया जा सके.

बीसीसीआई ने कहा कि कोरोना वायरस की वजह से उत्पन्न स्थिति से लड़ना देश के लिए लड़ना पहली प्राथमिकता है. ऐसे में बीसीसीआई परीक्षा की इस घड़ी में हर संभव मदद करने के लिए तैयार है. हमने प्रधानमंत्री की पहल पीएम केयर्स फंड में 51 करोड़ रुपये की राशि दान देने का फासला किया है जिसका प्राथमिक उद्देश्य आपातकालीन स्थिति से निपटना है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें