1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. calcutta
  5. babul supriyo is joining trinamool congress news viral on social media with logo of national channel this is how central minister reacts west bengal election 2021 news mtj

तृणमूल में शामिल होंगे बाबुल सुप्रियो! नेशनल चैनल के लोगो के साथ Viral News पर केंद्रीय मंत्री ने दी ये प्रतिक्रिया

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
West Bengal Election 2021: तृणमूल में शामिल होंगे Babul Supriyo! नेशनल चैनल के लोगो के साथ Viral News पर केंद्रीय मंत्री ने दी ये प्रतिक्रिया.
West Bengal Election 2021: तृणमूल में शामिल होंगे Babul Supriyo! नेशनल चैनल के लोगो के साथ Viral News पर केंद्रीय मंत्री ने दी ये प्रतिक्रिया.
Social Media

कोलकाता : पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 से पहले सोशल मीडिया पर खबर वायरल है कि केंद्रीय राज्यमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता बाबुल सुप्रियो तृणमूल कांग्रेस में शामिल होने वाले हैं. एक नेशनल न्यूज चैनल, जो बांग्ला भाषा में भी समाचार प्रसारित करता है, के लोगो और बाबुल सुप्रियो की तस्वीर के साथ यह खबर सोशल मीडिया में चल रही है.

केंद्रीय राज्यमंत्री बाबुल सुप्रियो ने इसे तृणमूल कांग्रेस की साजिश करार दिया है. उन्होंने उस न्यूज के स्क्रीन शॉट के साथ अपने फेसबुक और ट्विटर अकाउंट पर लिखा है, ‘यह खबर खूब पढ़ी जा रही है. चारों ओर दिख रहा है. लगातार लोगों के फोन भी आ रहे हैं. तृणमूलियों से कहना चाहता हूं कि अरे भाई, फेक न्यूज ही चलाना है, तो थोड़ी सावधानी बरतो.’

उन्होंने इस न्यूज को प्रसारित करने वालों से कहा है, ‘इस न्यूज चैनल का लोगो बदल गया है. कई दिन हो गये. उन्होंने चैनल का नया लोगो भी शेयर किया है और लिखा है, ये देखो.’ बाबुल सुप्रियो और आसनसोल के सांसद ने एक और ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है, ‘सच्चाई यह है कि टीएमसी पार्टी से मैं घृणा करता हूं. राजनीति छोड़ दूंगा, लेकिन टीवी चैनलों पर इस हेडिंग को कभी सच नहीं होने दूंगा.’

बाबुल ने लिखा है, ‘2021 में आपलोगों की सहायता से इस टीएमछी: पार्टी की सरकार को अरब सागर में जब तक नहीं पहुंचा देता, तब तक चैन की सांस नहीं ले पाऊंगा. ये देखो चैनल का नया लोगो.’ इसके बाद उन्होंने नीचे की तरफ इशारा करते हुए इमोजी का इस्तेमाल किया है.

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव 2021 से पहले एक दिन के सबसे बड़े दलबदल के बाद सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के बीच इस बात की होड़ लगी है कि किस पार्टी में दूसरी पार्टी के सबसे ज्यादा लोग शामिल हो रहे हैं. 17 दिसंबर को मेदिनीपुर में अमित शाह की रैली में शुभेंदु अधिकारी समेत तृणमूल के 6 विधायक और एक सांसद के भाजपा का दामन थामने के बाद से यह जंग और तेज हो गयी है.

शुभेंदु और सांसद सुनील मंडल के पार्टी छोड़ने के बाद तृणमूल कांग्रेस ने भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष सौमित्र सेन की पत्नी सुजाता मंडल सेन को अपनी पार्टी में शामिल कराया. मालदा में 200 से अधिक भाजपा कार्यकर्ता तृणमूल में शामिल हो गये. आसनसोल के मेयर और पांडवेश्वर के विधायक जितेंद्र तिवारी का विरोध करने की वजह से बाबुल सुप्रियो समेत कई वरिष्ठ नेताओं को केंद्रीय नेतृत्व की फटकार लगी थी.

Posted By : Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें