1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. calcutta
  5. babul supriyo in quarantine as amit shah gets infected with coronavirus

गृह मंत्री अमित शाह को हुआ कोरोना, बाबुल सुप्रियो ने खुद को किया कोरेंटिन

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बाबुल सुप्रियो ने ट्वीट करके दी कोरेंटिन होने की जानकारी.
बाबुल सुप्रियो ने ट्वीट करके दी कोरेंटिन होने की जानकारी.
Social Media

कोलकाता : केंद्रीय मंत्री और आसनसोल से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद बाबुल सुप्रियो ने खुद को कोरेंटिन कर लिया है. हाल ही में उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी. श्री शाह के कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद श्री सुप्रियो ने खुद को कोरेंटिन किया है.

श्री सुप्रियो ने रविवार को ट्वीट कर श्री शाह के कोरोना से संक्रमित पाये जाने पर चिंता जतायी. उन्होंने लिखा है कि श्री शाह खुद को सदैव काम में व्यस्त रहने वाले व्यक्ति हैं. इस महामारी से मुकाबले में अग्रणी भूमिका निभा रहे हैं. श्री सुप्रियो ने गृह मंत्री के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की.

बाबुल सुप्रियो ने ट्विटर पर लिखा, ‘हाल ही में मैंने गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी. अमित शाह के कोरोना से संक्रमित पाये जाने के बाद मैंने अपने डॉक्टर से सलाह ली. डॉक्टर ने मुझे मंगलवार तक कोरेंटिन (पृथकवास में रहने) में रहने की सलाह दी है.’

बाबुल सुप्रियो ने आगे लिखा, ‘डॉक्टर की सलाह पर मैंने खुद को कोरेंटिन कर लिया है. मेरे घर में मेरे वृद्ध माता-पिता हैं. हमारा छोटा बच्चा भी है. अभी तो मेरे अंदर कोरोना के संक्रमण का कोई लक्ष्ण नहीं है. फिर भी डॉक्टरों ने मुझे सलाह दी है कि मैं फिलहाल टेस्ट नहीं करवाऊं.’

श्री सुप्रियो ने कहा है कि उनके डॉक्टर ने उन्हें सलाह दी है मंगलवार तक इंतजार करें. उसके बाद कोरोना का टेस्ट करवायें. डॉक्टर की सलाह के अनुसार ही केंद्रीय मंत्री ने आगे बढ़ने का फैसला किया है. वह अभी कोरेंटिन में रहेंगे. मंगलवार को अपनी कोरोना जांच करवायेंगे.

Posted By : Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें