1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. calcutta
  5. amit shah to visit west bengal on 16 and 17 october before durga puja will prepare strategy to defeat mamata banerjee in vidhan sabha election 2020 mtj

दुर्गा पूजा से पहले बंगाल आयेंगे अमित शाह, ममता को मात देने की बनायेंगे रणनीति

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
2021 के बंगाल विधानसभा चुनाव में ममता बनर्जी को हराने की रणनीति भी बनायेंगे अमित शाह.
2021 के बंगाल विधानसभा चुनाव में ममता बनर्जी को हराने की रणनीति भी बनायेंगे अमित शाह.
Social Media

कोलकाता : दुर्गा पूजा के पहले केंद्रीय गृह मंत्री व भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 16 व 17 अक्टूबर को बंगाल आयेंगे. वर्ष 2021 के विधानसभा चुनाव में फतह रणनीति बनायेंगे. वह प्रदेश भाजपा नेताओं के साथ सांगठनिक बैठक भी करेंगे और उनके द्वारा दुर्गा पूजा मंडप का भी उद्घाटन करने की संभावना है.

प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष ने बताया कि उन लोगों ने श्री शाह से 10 अक्टूबर के बाद बंगाल आने के लिए आमंत्रित किया था, ताकि वह बंगाल के कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ा सकें, क्योंकि 10 अक्टूबर तक प्रदेश भाजपा के कई आंदोलन के कार्यक्रम हैं.

दूसरी ओर, भाजपा के वरिष्ठ नेता के अनुसार, श्री शाह 16 अक्टूबर को उत्तर बंगाल तथा 17 अक्टूबर को दक्षिण बंगाल में भाजपा के सांगठनिक बैठक में हिस्सा लेंगे तथा चुनाव की रणनीति बनायेंगे.

उत्तर बंगाल में बैठक के दौरान भाजपा के महासचिव व प्रदेश भाजपा के केंद्रीय प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय व प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित रहेंगे.

भाजपा सूत्रों का कहना है कि कोरोना पर जीत हासिल करने के बाद श्री शाह का पहला बंगाल दौरा होगा. श्री शाह पिछले वर्ष भी दुर्गा पूजा के दौरान बंगाल आये थे और दुर्गा पूजा मंडप का उद्घाटन किया था.

Posted By : Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें