1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. calcutta
  5. amit shah postponed tour to bengal jp nadda review meeting in siliguri on october 19 smj

अमित शाह का बंगाल दौरा टला, 19 अक्टूबर को जेपी नड्डा सिलीगुड़ी में करेंगे समीक्षा बैठक

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bengal news : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का बंगाल दौरा फिलहाल टला. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 19 अक्टूबर को सिलीगुड़ी में उत्तर बंगाल की करेंगे समीक्षा.
Bengal news : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का बंगाल दौरा फिलहाल टला. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 19 अक्टूबर को सिलीगुड़ी में उत्तर बंगाल की करेंगे समीक्षा.
फाइल फोटो.

Bengal news, Kolkata news : कोलकाता : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Union Home Minister Amit Shah) का फिलहाल बंगाल दौरा टल गया है. श्री शाह की जगह अब 19 अक्तूबर को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (BJP national president JP Nadda) सिलीगुड़ी में आयेंगे और सिलीगुड़ी में पार्टी के पदाधिकारियों के साथ सांगठनिक बैठक करेंगे.

उल्लेखनीय है कि श्री शाह का 17 अक्टूबर को दुर्गा पूजा के पहले बंगाल आने की योजना थी. भाजपा के महासचिव व प्रदेश भाजपा के केंद्रीय प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने कहा कि फिलहाल श्री शाह का बंगाल आने का कार्यक्रम टल गया है. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री नड्डा 19 अक्तूबर को सिलीगुड़ी आयेंगे.

प्रदेश भाजपा के महासचिव रथींद्रनाथ बोस (Rathindranath Bose) ने कहा कि श्री नड्डा सिलीगुड़ी में भाजपा पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे तथा उत्तर बंगाल की स्थिति की समीक्षा करेंगे. इसके साथ वह संवाददाताओं को भी संबोधित करेंगे.

उल्लेखनीय है कि कोरोना महामारी के मद्देनजर श्री नड्डा का यह पहला बंगाल दौरा होगा, हालांकि वर्चुअल माध्यम (Virtual media) से वह पिछले 3 माह के दौरान 2 से अधिक सभाओं को संबोधित कर चुके हैं. अपने संबोधन में श्री नड्डा ने ममता सरकार (Mamata government) पर जोरदार हमला बोला था तथा वर्ष 2021 में पूर्ण बहुमत के साथ बंगाल में भाजपा की सरकार बनाने का दावा किया था.

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) 22 अक्टूबर को वर्चुअल माध्यम से बंगाल के लोगों से जुड़ेंगे. इसके साथ ही बीजेपी का बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 का शंखनाद होगा. पीएम मोदी दुर्गा पूजा के अवसर पर लोगों को संबोधित करते हुए जहां पार्टी कार्यकर्ताओं में उत्साह भरेंगे, वहीं राज्य की जनता को ममता सरकार से निजात दिलाने में बीजेपी को सहयोग करने की अपील भी करेंगे.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें