1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. calcutta
  5. alcoholists loot liquor shop in lockdown smuggling is also happening in west bengal

लॉकडाउन ने शराबियों का बिगाड़ा जायका, कहीं लूट रहे हैं दुकान, तो कहीं कर रहे तस्करी

By AmleshNandan Sinha
Updated Date
Symbolic Image
Symbolic Image

कोलकाता : कोविड-19 महामारी से बचाव के लिए किये गये लॉकडाउन में शराब की किल्लत शराबियों से बर्दाश्त नहीं हो रही. पश्चिम बंगाल में एक पूरी शराब दुकान लूट ली गयी है. घटना पश्चिम बर्दवान के अंडाल की है. सोमवार रात अंडाल के सिदुली इलाके में एक दुकान का शटर तोड़कर अपराधियों ने पूरी शराब लूट ली. बताया गया है कि कुल 62 पेटी देशी और विदेशी शराब की चोरी हुई है.

शिकायत दर्ज होने के बाद बर्दवान जिला पुलिस की टीम इसकी जांच में जुट गयी है. आबकारी विभाग की टीम ने भी इसका संज्ञान लिया है. आसपास का सीसीटीवी फुटेज देखा जा रहा है. दूसरी ओर, पूर्व मेदिनीपुर में भी सोमवार की रात शराब तस्करी की कोशिश कर रहे कुछ लोगों का पीछा पुलिस ने किया, लेकिन वे नदी में कूद गये.

बताया गया है कि लॉकडाउन की वजह से शराब दुकानों पर ताले लगे हैं. इसके कारण शराबी लोगों तक इसकी खेप पहुंचाने में तस्कर जुटे हुए थे. सोमवार रात पुलिस को पता चला कि गेंउखाली नदी के खेया घाट‌ से नदी के रास्ते देसी शराब की खेप ले जाया जा रहा है. बिना देरी किये पुलिस की टीम ने छापेमारी की. बचने के लिए तस्कर नदी में कूद गये. हालांकि एक तस्कर धर दबोचा गया. उसके पास से हजारों लीटर देसी शराब बरामद हुई है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें