36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

निगरानी: फ्लाईओवर कांड की जानकारी लेते रहे, राजनाथ प्रधानमंत्री को दी जानकारी

नयी दिल्ली‍/कोलकाता: केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कोलकाता में एक निर्माणाधीन फ्लाईओवर के गिर जाने और उसके नीचे फंसे हुए लोगों को बचाने के लिए उठाये गये कदमों के बारे में जानकारी दी. मोदी अमेरिका में हैं. श्री सिंह ने ट्वीट किया : प्रधानमंत्री से फोन पर बातचीत की और […]

नयी दिल्ली‍/कोलकाता: केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कोलकाता में एक निर्माणाधीन फ्लाईओवर के गिर जाने और उसके नीचे फंसे हुए लोगों को बचाने के लिए उठाये गये कदमों के बारे में जानकारी दी. मोदी अमेरिका में हैं.

श्री सिंह ने ट्वीट किया : प्रधानमंत्री से फोन पर बातचीत की और उन्हें कोलकाता में एनडीआरएफ द्वारा चलाये जा रहे बचाव अभियान के बारे में बताया. प्रधानमंत्री दो दिवसीय परमाणु सुरक्षा शिखर-सम्मेलन में भाग लेने के लिए अमेरिका में हैं. गृहमंत्री ने कहा कि उनका मंत्रालय कोलकाता में हालात और राहत कार्य पर लगातार नजर रख रहा है.

गृह मंत्रालय ने एक बयान में कहा कि राष्ट्रीय आपदा मोचन बल (एनडीआरएफ) ने उत्तरी कोलकाता में घटना स्थल पर बचाव अभियान के लिए सात दलों को लगाया है, जिनमें करीब 315 जवान हैं. बयान के अनुसार इस अभियान के लिए दो और दलों को बुलाया जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें