गहनें ले उड़ा तांत्रिक

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

कोलकाता: पति को वश में करने के लिए तांत्रिक के पास गयी महिला से लाखों रुपये के जेवरात लेकर तांत्रिक फरार हो गया. घटना कसबा इलाके में गुरुवार शाम की है. आरोपी तांत्रिक का नाम फकीर आलम शाह है.

वह राजडांगा मेन रोड में एक फ्लैट में एक महीने से रह रहा था. उत्तर कोलकाता के बीटी रोड निवासी पीड़िता रेश्मा चित्तराज (29) का विवाह दो वर्ष पहले हुआ था.

विवाह के बाद से ससुराल में पारिवारिक समस्या से वह काफी ऊब चुकी थी. उसके पति ने भी उसका साथ देना बंद कर दिया था. लिहाजा अपने पति और परिवार को अपने वश में करने के लिए किसी भी हद तक जाना वह चाहती थी. पीड़िता ने कसबा थाने के अधिकारियों को बताया कि हाल ही में उसने एक तांत्रिक का विज्ञापन देखा था. जिसमें उसने हर तरह की पारिवारिक समस्या से छुटकारा दिलाने का दावा किया गया था. इसके बाद वह कसबा इलाके के राजडांगा मेन रोड में उस तांत्रिक से संपर्क किया.

शुरुआत में उस तांत्रिक ने रेश्मा से सात हजार रुपये अपना फीस मांगा, लेकिन उसने फीस देने में असमर्थता जाहिर की, जिसके बाद उस तांत्रिक ने उससे उसके घर में मौजूद सारे गहने को शुद्धिकरण के लिए लाने को कहा. उस तांत्रिक के वश में आ जाने के कारण उसने आठ हाथ की बाली, कान के झुमके समेत कुल एक सौ ग्राम गहने लाकर फकीर आलम साह बाबा को दे दिया. गहने लेकर उसे एक मटकी में रखा और हवन करने लगा. इसके बाद एक कपड़े की पोटरी दी, जिसमें गहने होने की बात कही और उसे घर में जाकर खोलने को कहा. घर आकर जैसे ही पोटरी खोली तो गहने के बजाय कुछ पत्थर और राख पड़े थे. पुलिस तांत्रिक की तलाश कर रही है.

    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें