अलीपुर जेल से फरार दूसरा कैदी भी गिरफ्तार

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

कोलकाता. अलीपुर सेंट्रल जेल से भागने वाले डकैती के तीन कैदियों में से दूसरे कैदी को भी गिरफ्तार कर लिया गया. गिरफ्तार कैदी का नाम शमीम हवलदार (32) है.

कोलकाता पुलिस के एआरएस विभाग की टीम ने दक्षिण 24 परगना पुलिस की मदद से आरोपी को भांगड़ से गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार आरोपी को मंगलवार को अलीपुर कोर्ट में पेश करने पर उसे 22 अगस्त तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया.

इस मामले में पहले हीं अजीम मिी (33) नामक कैदी को पहले ही गिरफ्तार कर चुका है. जेल के अंदर 14 नंबर सेल के पांच नंबर वार्ड में तीनों कैदी दो अन्य कैदियों के साथ रह रहे थे. इस मामले में तीसरा फरार कैदी कुतुबुद्दीन लस्कर (32) अब भी पुलिस की पकड़ से बाहर है. पूछताछ में शमीम ने पुलिस को बताया कि तीनों जेल से भागने के बाद सुंदरवन जाने वाले थे, लेकिन नहीं जा सके. बीच रास्ते में रुपये लेने जाते समय अजीम मिी गिरफ्तार हो गया. इसके बाद बाकी दोनों अलग जगहों पर जाकर छिप गये. जहां से उसे भी सोमवार रात को गिरफ्तार कर लिया गया.

ज्ञात हो कि अलीपुर सेंट्रल जेल के अंदर से गत आठ अगस्त को आठ कैदी भागने में कामयाब हो गये थे. इस घटना के बाद जेल सुपर के साथ वार्डन दो वार्डन को सस्पेंड किया गया था. इस मामले में दो पुलिस कर्मियों को भी सस्पेंड किया गया था.

    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें