36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ऑटो चालक ने गहनों से भरा बैग लौटाया

कोलकाता: मध्यमग्राम-बारासात रूट के एक ऑटो चालक ने ईमानदारी की मिसाल पेश करते हुए सोने के गहनों से भरा बैग और ढाई हजार रुपये नकद संबंधित यात्राी को लौटा दिया. बारासात नगरपालिका ने ऑटो चालक राज कुमार राय को इस ईमानदारी की मिसाल के लिए सम्मानित करने का फैसला किया है. बताया जाता है कि […]

कोलकाता: मध्यमग्राम-बारासात रूट के एक ऑटो चालक ने ईमानदारी की मिसाल पेश करते हुए सोने के गहनों से भरा बैग और ढाई हजार रुपये नकद संबंधित यात्राी को लौटा दिया. बारासात नगरपालिका ने ऑटो चालक राज कुमार राय को इस ईमानदारी की मिसाल के लिए सम्मानित करने का फैसला किया है.

बताया जाता है कि बारासात चापाडाली के रहनेवाले रमेंद्र कुमार राहा शनिवार को एक ऑटो से मध्यमग्राम से बारासात आये थे. उनके पास एक बैग में सोने के जेवर और ढाई हजार रुपये नकद थे. वह जल्दीबाजी में अपना बैग ऑटो में छोड़ कर शनिवार रात चापाडाली में उतर गये. देर रात ऑटो में बैग छूटने की याद आने पर वह बैचेन हो उठे. इधर, ऑटो चालक ने रमेंद्र नाथ का बैग ऑटो यूनियन ऑफिस में जमा कर दिया.

रमेंद्र नाथ सुबह अपने खोये हुए बैग के लिए ऑटो यूनियन ऑफिस में शिकायत की. उनके बैग का हुलिया व सामान के बारे में पूछ कर उनका बैग वापस कर दिया गया. अपना बैग सुरक्षित पाकर वह खुशी से रो पड़े. उन्होंने ऑटो चालक की ईमानदारी की प्रशंसा की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें